मंगलवार, 09 मार्च 2021 : क्या कहती है आपकी राशि, पढ़ें अपना भविष्यफल

12 राशियों के 12 उपाय, निश्चित रूप से अच्छे दिन के लिए प्रयास करें

मेष राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- सफेद कपड़े का दान करें।

 

credit: third party image reference

 

आज का भविष्य: संघर्षों से दूर रहें। आत्मसम्मान को नुकसान हो सकता है। वाहनों और मशीनरी के उपयोग पर विशेष ध्यान दें। जोखिम और सहायक काम से बचें। घर के बाहर अशांति हो सकती है। बुरे लोग नुकसान करते हैं। भाई-बहनों से मतभेद बढ़ सकता है। काम पर काम का बोझ बढ़ जाता है।

वृषभ राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- हरी मूंग का दान।

आज का भविष्य: परिवार के किसी व्यक्ति को स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। नियंत्रण भाषण रोमांस का कोई मौका नहीं। काम पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। राज्य की रुकावटें समाप्त हो जाती हैं। पैसा कमाना आसान हो गया। लाभ के अवसर आएंगे।

मिथुन राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- चींटियों को आटा डालना चाहिए।

आज का भविष्य: महान संपत्ति सौदे बड़ा मुनाफा देते हैं। संपत्ति संचालन के लिए समय अनुकूल है। रोजगार उपलब्ध है। राजस्व में वृद्धि होगी। वर्कलोड स्वास्थ्य को प्रभावित करता है। थके हुए वरिष्ठ लोगों की सहायता करें। घर के बाहर खुशी का माहौल रहेगा।

कैंसर के निशान के लिए आज का कल्याणकारी इलाज – मिठाई बांटना।

आज का भविष्य: आपको परीक्षा और साक्षात्कार में सफलता मिलेगी। रचनात्मक कार्य पूरे हुए। आप पार्टी और पिकनिक का आनंद लेंगे। आगे और पीछे सक्रिय है। धन के लिए खर्च होगा। अधीनस्थों का सहयोग प्राप्त होता है। सुख वैसा ही रहता है। वस्तुओं को सुरक्षित रखें।

सिंह राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- दूध का दान करें।

आज का भविष्य: अधिकारी सुख का ध्यान रखेंगे। अनावश्यक क्रोध न करें, यह खराब हो सकता है। शोक समाचार देखे जा सकते हैं। भीड़ अधिक होगी। अच्छी स्थिति में हो। अपने प्रियजनों के व्यवहार से दिल दुखता है। व्यवसाय ठीक रहेगा।

कन्या राशि वालों के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- अन्न का दान करें।

आज का भविष्य: अनजान लोगों का भय आपको सताता है। मेहनत का फल पूरी तरह से मिलता है। रूके हुए कार्य पूर्ण होंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ती है। आलस्य हावी रहता है। मुनाफा बढ़ता है। अधीनस्थों का सहयोग प्राप्त होता है। आपको नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है। परिवार के सदस्य योगदान देते हैं।

तुला राशिफल के लिए आज का कल्याणकारी निवारण- विकलांगों की मदद करें

आज का भविष्य: अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। राज्य को क्रोध का अनुभव करना होगा। जोखिम लेने और जल्दबाजी से बचें। जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त करें पुराने दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलें। मान बढ़ता है। व्यवसाय ठीक रहेगा। निवेश शुभ है। कमाता

वृश्चिक राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- चींटियों को आटा डालें।

आज का भविष्य: नए कपड़ों पर अधिक खर्च हो सकता है। बेरोजगारी की समस्या से बाहर निकलें। यात्रा फायदेमंद हो सकती है। परिवार का सहयोग मिलता है। अज्ञात के डर से आप खुश रहना चाहते हैं। शारीरिक कष्ट संभव है। दूसरों की बातों में न पड़ें, नुकसान हो सकता है।

धनु राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- चावल का दान करें।

आज का भविष्य: आंखों को चोट व बीमारी से बचाएं। पाया गया स्वास्थ्य कमजोर है। दूसरों से उम्मीद न करें कि उच्च लागत बजट को बर्बाद कर देगा। तनाव और चिंता एक जैसी रहती है। जोखिम और सहायक काम से बचें। अराजकता हानिकारक हो सकती है। व्यवसाय ठीक रहेगा। आय कम हो जाती है।

मकर राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय – काली उड़द का दान करें।

आज का भविष्य: बकाया वसूलने के प्रयास सफल रहेंगे। व्यापार यात्रा अनुकूलित है। आय के नए स्रोत प्राप्त हो सकते हैं। परिवार में सुख-शांति रहेगी। बाहरी मतभेद खत्म। एक बड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। समय ठीक रहेगा।

कुंभ राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- चींटियों को आटा डालें।

आज का भविष्य: कार्यक्षेत्र में समय पर बदलाव संभव है। कोई तात्कालिक उद्देश्य नहीं है। योजना फलीभूत होगी। व्यवसाय में नए अनुबंध हो सकते हैं। अच्छी स्थिति में हो। धन का खर्च होगा। वरिष्ठ लोग सहयोग करते हैं। सम्मान बढ़ता है।

मीन राशि के जातकों के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- मीठे दूध का दान करें।

आज का भविष्य: स्व और परिवार के स्वास्थ्य पर खर्च हो सकता है। देवदर्शन उपलब्ध होगा। सत्संग से लाभ होगा। राज्य की बाधा को दूर किया जाएगा। राजस्व में वृद्धि होगी। घर के बाहर आनंद रहेगा। दूसरों के झगड़े में न पड़ें। जोखिम और सहायक काम से बचें। व्यवसाय ठीक रहेगा

Ad