रंगरलिया मनाते पति को रंगे हाथ पकड़ पत्नी ने की चप्पल से जमकर धुनाई

हैदराबाद : प्रदेश के खम्मम जिले से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शादीशुदा व्यक्ति ने पत्नी के होते हुए दूसरी महिला से नाजायज संबंध बनाए, और इसी संबंध में अपनी पत्नी के सोने के जेवरात एक एक कर उस महिला को दे दिए, गहने कम होते देख और पति के बदले हुए व्यवहार को देख पत्नी को उस पर शक हुआ, तब पत्नी ने इसका कारण पता करने की ठानी।
रोजमर्रा की तरह जब पति एक दिन घर से निकला तो पत्नी ने उसका पीछा किया तब जाकर सारी सच्चाई उसके सामने आ गई पत्नी ने अपने पति को दूसरी महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया, अपने पति को दूसरी महिला के साथ देख पत्नी ने गुस्से में महिला और महिला के परिवार वालों की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी।
पुलिस ने घटना के बारे में बताते हुए कहां कोथागुदाम शहर मैं केवल ऑपरेटर का काम करने वाले राजू की शादी 13 साल पहले इसी इलाके की कृष्णावेणी से हुई थी और उससे उसको 3 बच्चे भी हैं। 1 साल पहले राजू का एक अन्य महिला के साथ नाजायज संबंध बन गए, उस महिला के प्यार में अंधे हुए पति ने पत्नी से कहा कि उसे अपना व्यापार बढ़ाने के लिए कुछ पैसों की जरूरत है जिसके लिए उसके गहने बैंक में रखने पड़ेंगे,पत्नी ने पति पर विश्वास करते हुए अपने कुछ गहने उसे दे दिए, उसके बाद भी घर में बचे गहनों में से जब गहने कम होने लगे तब पत्नी को अपने पति पर शक हुआ और उसने पति का पीछा कर उसे रंगे हाथों पकड़ लिया, जिसके तुरंत बाद उसने अपने रिश्तेदारों को भी वहां बुला लिया, फिर महिला ने चप्पलों से अपने पति समेत महिला और उसके परिवार वालों की पिटाई शुरू कर दी।
दूसरी महिला ने अपने बयान में कहा है कि राजू ने उससे कहा था कि वह जल्द अपनी पत्नी को तलाक देने वाला है और उसके रोज के झगड़ों से वह परेशान हो चुका है, इसलिए वहां उसके बहकावे में आ गई।
पुलिस ने राजू ओर दूसरी महिला को गिरफ्तार करते हुए मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Ad