सबका साथ, सबका विकास की अवधारणा को किया जाएगा पूरा- तीरथ

देहरादून। मुख्यमंत्री का पदभार संभालने के बाद राज्य के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा की वह सबका साथ, सबका विकास व सबकी विश्वास की अवधारण को लेकर कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देशों ले साथ ही वह पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की योजनाओं को आगे बढ़ाएंगे
देहरादून में पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि वह पर्यटन, तीर्थाटन, शिक्षा, स्वास्थ्य समेत जमीनी मुद्दों कब लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि हरिद्वार कुंभ मेले को ऐतिहासिक बनाने की दिशा में कार्य किया जाएगा।
मुख्यमंत्री बनाए जाने पर उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताते हुए कहा कि एक छोटे से गाँव के छोटे परिवार के कार्यकर्ता को इस कुर्सी पर बैठाया है। जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नही की थी। उन्होंने भरोसा दिया कि वह केंद्रीय नेतृत्व के उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। प्रयास करेंगे कि वह सबको साथ लेकर टीम भावना से आगे बढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि त्रिवेंद्र सरकार ने राज्य का चौमुखी विकास गया है वह उनके विकास कार्यों को आगे बढ़ाएंगे। और जो कार्य अधूरे है या शुरू नही हो सके है उन्हें धरातल पर लाया जाएगा।

Ad