सौतेले पिता ने अपनी नाबालिग पुत्री के साथ किया दुष्कर्म

Turkey calls China's treatment of Uyghurs 'a great embarrassment for humanity' | Tibetan Review

हरिद्वार । देवभूमि उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है यहां एक सौतेले पिता ने अपनी नाबालिग पुत्री को हवस का शिकार बना दिया। मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।

हरिद्वार के ज्वालापुर थाना क्षेत्र के एक कॉलोनी में 11 साल की बच्ची के बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है , पुलिस के मुताबिक दुष्कर्म करने वाला पीड़िता का सौतेला पिता है ।

घटना का खुलासा तब हुआ जब बच्ची के व्यवहार में अचानक बदलाव को देखते हुए मां ने उससे कारण जानना चाहा। तब बच्ची ने अपने पिता की नापाक करतूत के बारे में मां को बताया। मां बच्ची को लेकर ज्वालापुर पुलिस के पास पहुंची । पुलिस ने मां की तहरीर के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।ज्वालापुर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि रवि शर्मा निवासी पश्चिमी बंगाल ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी में पिछले 7 सालों से एक महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। 8 मार्च को आरोपी रवि ने बच्ची के साथ घर में अकेला देखकर गलत काम किया। बाद में किशोरी ने उसकी जानकारी अपनी मां को दी। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। तथा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

Ad