हैवानियत का दिल दहला देने वाला मामला,गूंगी लड़की से गैंगरेप के बाद…

credit: third party image reference
बिहार में एक हैवानियत ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। यहां मधुबनी जिले में मंगलवार को कुछ दरिंदों ने एक दिव्यांग बच्ची से गैंगरेप किया। मासूम इतनी लाचर है कि वह ना तो बोल सकती है और ना ही सुन सकती है। सिर्फ देख सकती है, लेकिन हैवानों ने उसकी आंखें फोड़ दीं, ताकि वह पहचान नहीं सके।
युवती के परिजनों के अनुसार मंगलवार दोपहर लड़की बकरी का चारा व जलावन चुनने के लिए गांव व मनहरपुर के बीच नदी किनारे गई थी। वहां एक बगीचे में कुछ दरिंदों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।
यह भी पढ़ें 👉 40 मीटर गहरी खाई में गिरी पर्यटकों की कार, एक युवती व एक युवक की मौत जबकि एक युवती घायल
उसके बाद उसकी दोनों आंखें फोड़ दीं और उसे बेहोशी की हालत में वहीं छोड़कर भाग गए। लड़की काफी देर तक घर नहीं लौटी तो सब उसे ढूंढ़ने निकले। दर्द के कराहती उनकी बेटी बगीचे में मिली। शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। स्थानीय लोगों की मदद से पीड़िता को एक शॉल में लपेटकर उसे हरलाखी PHC में भर्ती करा दिया है। जहां डॉक्टरों ने जांच करने के बाद गंभरी हालत में जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया। यहां भी उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे दरभंगा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। फिलहाल लड़की की हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद हरलाखी थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। छानबीन के बाद उन्होंने बताया कि घटना की जांच की जा रही है इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने की सूचना मिल रही है, लेकिन पुलिस की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। दोस्तो आप को हमारी खबर केसी लगी हमे कमेन्ट करके जरूर बताये ओर आप के अनुुसार इस घटना के आरोपियों को पकड़ कर इन्हें कोनसी सजा दी जानी चाहिए हमे कंमेंट करके जरूर बताएं ओर हमारी न्यूज़ सबसे पहले पाने के लिये हमे फोलो करे

Ad