एक थप्पड़ ने पूरे प्रदेश को हिला दिया, किसी को चांटा मारने से पहले सौ बार सोच लेना, 3 भाइयों की मौत

खबर शेयर करें -

भरतपुर में आपसी रंजिश के चलते हुए घर के सामने रहने वाले पड़ोसियों ने ही दूसरे परिवार के लोगों पर गोलियों से हमला कर दिया। तीन लोगों की मौत हो गई। इस हत्याकांड के बाद पुलिस ने मामले में 3 लोगों को हिरासत में भी ले लिया है। लेकिन क्या आपको पता है कि यह पूरा मामला उन्हें भी दो दोस्तों के परिवारों की बीच हुआ है। जो रोज रात को साथ बैठकर शराब पीते थे।

पुलिस ने आरोपी की पत्नी और पिता को पकड़ा
घटना में तीन भाई समंदर गजेंद्र और ईश्वर की मौत हो गई। जबकि गजेंद्र की पत्नी मायाए टेनपाल और उसकी पत्नी रवीना घायल हो गई थी। यह हत्या इंद्रमोहन उर्फ लाखन ने ही की थी। तीनों को मौत के घाट उतारने के बाद वह फरार हो चुका है। वहीं पुलिस ने लाखन की पत्नी संतोष, पिता हरिसिंह और एक युवक को हिरासत में लिया है।

जिगरी दोस्त ही बना जान का दुश्मन
दरअसल भरतपुर के कुम्हेर इलाके के सिकरौरा गांव में लाखन और टेनपाल का आमने सामने मकान है। इन दोनों के बीच दोस्ती इतनी गहरी थी कि लाखन ने दोस्ती निभाने के चक्कर में अपने परिवार के लोगों से बातचीत करना भी बंद कर दिया। दोनों दोस्त साथ हंसी मजाक करते और फिर शराब पीते। 24 नवंबर को दोनों दोस्त शराब पी रहे थे।

एक थप्पड़ ने तीन लोगों को मौत की नींद सुला दिया
इसी दौरान लाखन ने टेनपाल को किसी बात को लेकर मजाक में थप्पड़ मार दिया। जवाब में टेनपाल ने भी जवाब में उसे थप्पड़ लगा दिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ। हालांकि गांव के सरपंच ने समझौता करवा दिया लेकिन मामला नहीं रुका। इस हादसे में अपने ही परिवार के 3 लोगों को खोने वाले सदस्यों का कहना है कि गोलिया मारने के पहले उन पर पथराव भी किया गया। वहीं लाखन ने इस हत्याकांड के लिए 4.5 बदमाशों को भी बुलवाया था। जिन्हे पूर्व सरपंच के घर पर रुकवा दिया था।वही क्रॉस केस करवाने के लिए लाखन ने अपनी पत्नी संतोष के हाथ में भी गोली मारी थी। जिससे कि वह इस पूरे घटनाक्रम को क्रॉस फायरिंग दिखा सके। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।