काशीपुर : डेढ़ लाख रुपए की नकदी के साथ सटोरिया गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

काशीपुर: कोतवाली पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए लाखों रुपए की नकदी के साथ सटोरिए को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार सटोरिए को कोर्ट में पेश किया. मामले का खुलासा एसपी काशीपुर अभय प्रताप सिंह ने कोतवाली में किया.

बता दें पिछले काफी समय से जिले के पुलिस कप्तान डॉ मंजूनाथ टीसी के द्वारा जिले के समस्त थाना प्रभारियों को सट्टा तथा अवैध शराब के संदर्भ में प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. इसी के तहत काशीपुर कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी एवं प्रभारी चौकी बांसफोड़ान अशोक कांडपाल के नेतृत्व में पुलिस टीम के द्वारा द्वारा सट्टे के विरूद्ध चलाये गये अभियान में मोहम्मद उमर उर्फ गुड्डू पुत्र मोहम्मद हनीफ निवासी वॉर्ड नम्बर 22 महेशपुरा को गिरफ्तार किया.

पुलिस को मोहम्मद उमर नामक अभियुक्त के कब्जे से डेढ़ लाख रुपये नकद तथा पेन और सट्टे की पर्ची बरामद हुई. अभियुक्त के विरूद्ध पूर्व में 5 जुए के मुकदमे दर्ज हैं. अभियुक्त मोहम्मद उमर को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज रतूड़ी, वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप मिश्रा, उपनिरीक्षक अशोक काण्डपाल प्रभारी चौकी बासफोड़ान, कॉन्स्टेबल तारा चन्द्र, दीवान सिंह तथा देवेन्द्र पाण्डेय शामिल रहे.