गदरपुर : बीजेपी जिला उपाध्यक्ष पर लाठी डंडों से हुआ हमला, तीन आरोपी गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

उधम सिंह नगर के गदरपुर में भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष राजेश गुंबर और व्यापार मंडल के पूर्व महामंत्री मनीष फुटेला पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया

हमले से भाजपा उपाध्यक्ष गुंबर घायल हो गए. वहीं, इस घटना से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं और व्यापारियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस थाने के बाहर राष्ट्रीय राजमार्ग पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया. भाजपा नेता से मारपीट की यह घटना अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

क्या है पूरा मामला?
भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेश गुंबर और व्यापारी नेता मनीष फुटेला गदरपुर में एक विवाद को सुलझाने गए थे. इस दौरान एक पक्ष के युवकों ने भाजपा नेता पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. जिसके चलते गुंबर घायल हो गए. इस घटना की जानकारी मिलते ही भाजपा कार्यकर्ताओं और व्यापारियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गदरपुर थाने के बाहर धरना शुरू कर दिया. वहीं, व्यापारियों ने बाजार भी बंद करा दिया.

तीन आरोपी गिरफ्तार
धरना स्थल पर गदरपुर विधायक अरविंद पांडेय और रुद्रपुर विधायक शिव अरोरा ने भी हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की. घटना की जानकारी होने पर एसएसपी मंजूनाथ टीसी धरना स्थल पर पहुंचे. उन्होंने आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी और उनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई का आश्वासन दिया. जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने धरना खत्म कर दिया. फिलहाल पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

एसएसपी ने क्या कहा?
एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि देर शाम भाजपा नेता के साथ मारपीट की सूचना थाने को मिली थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.