बहु ने की आत्महत्या, ससुर ने अपने बेटे के खिलाफ करवाई एफआइआर, दूसरी महिलाओं से थे अवैध संबंध

खबर शेयर करें -

अपने पति के दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध और प्रताड़ना से क्षुब्ध होकर एक महिला ने साढ़े तीन महीने पहले फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। महिला के ससुर ने ही अपने बेटे की करतूतों के बारे में जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने मृतका के मायके वालों के भी बयान लिया। उन्होंने भी आरोपित पति की हरकतों के बारे में बताया। जिसके आधार पर पुलगांव पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा के तहत प्राथमिकी की है।

पुलिस ने बताया कि ग्राम कोनारी निवासी रीनू साहू ने बीते 31 जुलाई को अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलगांव पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो उसके ससुर विक्रम साहू ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा गजेंद्र साहू का दूसरी महिलाओं से अवैध संंबंध है। उसकी बहू इस बात पर आपत्ति करती थी तो उसका बेटा उससे मारपीट करता था। इसी से तंग आकर उसने आत्महत्या की है।

पुलिस ने मृतका के मायके वालों बिसनी बाई साहू, संतूराम साहू, भुवन साहू, भगवान दास साहू और गैंदलाल साहू का बयान लिया। उन्होंने भी बताया कि गजेंद्र साहू अपनी पत्नी रीनू साहू से हमेशा विवाद करता था। काम से वापस लौटने के बाद वो अपने मोबाइल पर दूसरी महिलाओं की फोटो दिखाकर रीनू से बोलता था कि वो उन महिलाओं को प्यार करता है।

रीनू उसे दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध रखने से मना करती तो आरोपित उससे मारपीट करता था। कई बार ये मामला समाज में भी पहुंचा था। तब ग्राम कोनारी और उसके मायके ग्राम मोहंदी के सामाजिक लोगों ने बैठक भी बुलाई थी और विक्रम साहू को समझाइश दी थी। लेकिन, उसके बाद भी आरोपित अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। लगातार उसकी प्रताड़ना से तंग आकर रीनू साहू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।