भारत बनाम इंग्लैंड तीसरा वन डे ड्रीम 11 भविष्यवाणी, जानिये कैसा है मैनचेस्टर का रिकॉर्ड

खबर शेयर करें -

मैनचेस्टर: भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाएगा. दोनों टीमें सीरीज में एक मैच जीतकर बराबरी पर हैं. सीरीज के ओवल में खेले गए पहले मुकाबले में भारत ने 10 विकेट के अंतर से जीत दर्ज की थी. इसके बाद लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे मुकाबले में मेजबान इंग्लैंड ने धमाकेदार वापसी करते हुए 100 रन के अंतर से जीत दर्ज की और सीरीज में वापसी करने में सफल हुई.

यह खेल भारतीय समयानुसार अपराह्न 3:30 बजे शुरू होने वाला है और लाइव स्कोर और कमेंट्री फैनकोड और क्रिकेटएडिक्टर वेबसाइट पर देखी जा सकती है। लाइव टेलीकास्ट सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर उपलब्ध होगा जबकि लाइव स्ट्रीमिंग SonyLIV ऐप पर उपलब्ध होगी।

मौसम रिपोर्ट भारत का इंग्लैंड दौरा तीसरा वनडे:

34% आर्द्रता और 13 किमी/घंटा हवा की गति के साथ मैच के दिन तापमान 29 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है।

IND vs ENG मैच पिच रिपोर्ट भारत का इंग्लैंड दौरा तीसरा वनडे:

ओल्ड ट्रैफर्ड की सतह बल्लेबाजी के अनुकूल है और यहां एक बार फिर बल्लेबाजों को बढ़ावा मिलने की उम्मीद है। मैच के उत्तरार्ध में तेज गेंदबाजों को कुछ मदद मिल सकती है जबकि स्पिनरों को किसी भी मदद के लिए सही क्षेत्रों में गेंदबाजी करनी होगी।

औसत पहली पारी का स्कोर:

इस विकेट पर पहली पारी का औसत स्कोर 278 रन है।

पीछा करने वाली टीमों का रिकॉर्ड:

दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाली टीम का यहां रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। इस ट्रैक पर उनकी जीत का प्रतिशत 20 है।

IND vs ENG मैच इंजरी अपडेट इंडिया टूर ऑफ इंग्लैंड तीसरा वनडे:

अर्शदीप सिंह के दाहिने पेट में खिंचाव है।

भारत बनाम इंग्लैंड मैच संभावित एकादश भारत का इंग्लैंड दौरा तीसरा वनडे:

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, प्रसिद्ध कृष्णा

इंग्लैंड: जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, क्रेग ओवरटन, डेविड विली, ब्रायडन कार्स, रीस टॉपली

ड्रीम 11 भविष्यवाणी और काल्पनिक क्रिकेट टिप्स के लिए शीर्ष चयन:

शिखर धवन भारत के बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं जो उनके लिए पारी की शुरुआत करते हैं। उन्होंने इस श्रृंखला में अब तक 40 रन बनाए हैं और इस मैच के लिए भी विचार करने के लिए एक आवश्यक पिक होगी।

हार्दिक पांड्या भारत के दाएं हाथ के बल्लेबाज और दाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने इस सीरीज में अब तक 29 रन बनाए हैं और 2 विकेट लिए हैं। वह इस मैच के लिए सुरक्षित पिक होंगे।

डेविड विली इंग्लैंड के बाएं हाथ के बल्लेबाज और बाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने इस सीरीज में अब तक 62 रन बनाए हैं और 1 विकेट हासिल किया है। उनमें यहां बड़ा योगदान करने की क्षमता है।

जॉनी बेयरस्टो इंग्लैंड के दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। वह इस सीरीज में अब तक 45 रन बना चुके हैं और इस मैच में भी शुरुआत का फायदा उठा सकते हैं।

IND vs ENG मैच कप्तान और उप-कप्तान की पसंद भारत का इंग्लैंड दौरा तीसरा वनडे:

कप्तान- हार्दिक पांड्या, जॉनी बेयरस्टो

उपकप्तान-  डेविड विली, शिखर धवन

IND vs ENG Dream11 टीम के लिए सुझाई गई प्लेइंग इलेवन 

कीपर – जॉनी बेयरस्टो

बल्लेबाज- रोहित शर्मा, शिखर धवन, सूर्यकुमार यादव, लियाम लिविंगस्टोन

ऑलराउंडर- मोईन अली, हार्दिक पांड्या (सी)

गेंदबाज- मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, डेविड विली (वीसी), रीस टोपली