रुद्रपुर : प्रेमी जोड़ों का वीडियो बनाकर उनसे पैसे ऐंठने वाले गिरोह का पर्दाफाश

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर: प्रेमी जोड़ों का वीडियो बनाकर उसने पैसे ऐंठने वाले गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. जबकि गिरोह का सरगना और एक सदस्य फरार चल रहा है. आरोपियों के पास से पुलिस ने ठगी की रकम और पीड़ित युवक का एटीएम बरामद किया है. इस पूरे मामले का खुलासा आवास विकास चौकी पुलिस ने किया है.

पुलिस ने बताया कि बीती 29 नवंबर को आवास विकास के रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर दी थी, जिसमें उसने बताया कि 28 नवंबर को वह अपनी महिला मित्र के साथ किच्छा से ट्रांजिट कैंप आ रहा था, जिसका वीडियो कुछ लोगों ने बना लिया. जब वह आवास विकास में पहुंचा तो युवकों ने उसे रोक दिया और वीडियो दिखा कर ब्लैक मेल करते हुए 50 हजार की डिमांड करने लगे.

पीड़ित ने आरोपियों से पैसे नहीं होने की बात कही तो वे बाइक में बैठा कर आवास विकास रिंग रोड के एटीएम में पहुंचे, जहां उन्होंने जबरन एटीएम से 20 हजार रुपए निकलवाए और लूट कर फरार हो गए. मामले में आवास विकास चौकी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की.

मंगलवार 6 दिसंबर को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अंकित यादव निवासी किच्छा और रिंपू सिंह उर्फ रिंपी निवासी बिंदुखेड़ा को गिरफ्तार किया गया. तलाशी के दौरान आरोपियों से आठ हजार और पीड़ित का एटीएम भी बरामद हुआ है. दोनों आरोपियों ने बताया कि वह गिरोह के सरगना सुखविंदर निवासी लालपुर नारायणपुर किच्छा और खजाना सिंह के साथ मिल कर प्रेमी जोड़ों की वीडियो बना कर उन्हे ब्लेकमैल कर पैसे ऐंठते हैं.