रुद्रपुर : शादी की पार्टी में डीजे बंद कराने से नाराज़ युवकों ने दूल्हे के भाई समेत परिजनों को जमकर पीटा, मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर: दूल्हे के भाई द्वारा शादी की पार्टी में डीजे बंद करने से नाराज युवकों ने दूल्हे के भाई समेत परिजनों से मारपीट कर दी. दूल्हे के भाई की तहरीर पर पुलिस ने पांच युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

शादी की पार्टी में डीजे बंद करना कुछ युवकों को नगवारा लगा. गुस्साए युवकों ने पहले परिजनों के साथ गाली गलौज की और कुछ देर बाद अपने साथियों के साथ लौट कर आए और परिजनों के साथ जमकर मारपीट की. इतना ही नहीं आरोपियों द्वारा पार्टी से घर लौट रहे लोगों के साथ भी मारपीट की गई. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस को सौंपी गई तहरीर में अभिमन्यु निवासी ग्राम बागवाला दानपुर, थाना रुद्रपुर ने बताया कि 26 नवंबर को घर में उसके भाई की शादी की पार्टी चल रही थी.

पार्टी में ग्राम बागवाला निवासी हिमांशु यादव उर्फ छोटू, सन्नी यादव, संतोष यादव, निक्कू यादव, संदीप उर्फ सिप्पू डीजे पर डांस कर रही महिलाओं पर गंदे कमेंट करते हुए उन्हें परेशान कर रहे थे. जिस पर उसके द्वारा डीजे बंद करवा दिया गया. जिस पर उक्त लोग नाराज हो गए और उसके साथ अभद्रता करते हुए परिवारजनों से गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे. मौके पर मौजूद लोगों द्वारा बीच बचाव कर उन्हें बचाया गया. जिसके बाद आरोपी युवक उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चले गये.

यही नहीं वो लोग अन्य लोगों को साथ लेकर दोबारा वापस आये और उसके ताऊ के लड़के को घर से निकाल कर बुरी तरह से लाठी डंडों व लात घूंसों से मारपीट कर गंभीर रूप से से घायल कर दिया. जिसके बाद आरोपियों ने उसके परिवारजनों के साथ भी मारपीट की. आरोप है कि आरोपी हाथ में बंदूक लेकर जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे. जब युवकों का इतने में भी मन नहीं भरा तो आरोपियों ने अपने घर के बाहर पार्टी से जाने वाले लोगों के साथ भी मारपीट की, जिस कारण ग्रामीण भयभीत हैं. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.