ले लिया तेरा चैलेंज, नहीं आएंगे पाकिस्तान, पाक न्यूज चैनल पर भिड़े हरभजन सिंह, नेशनल टीवी पर दिखा दी औकात

खबर शेयर करें -

इस वक्त भारत-पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले को लेकर हर कोई तीखी बहस करता नजर आ रहा है, जहां टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह भी अब इस मैदान में कूद चुके हैं. दरअसल पाकिस्तानी मीडिया से बातचीत करने के दौरान हरभजन सिंह उन्हें करारा जवाब देते नजर आए जहां लाइव शो में हरभजन सिंह ने उनकी चुनौती भी स्वीकार कर ली और हरभजन सिंह ने पाकिस्तान को एक करारा जवाब भी दिया है.

दरअसल जानबूझकर पाकिस्तानी मीडिया और पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ियों द्वारा उन्हें उकसाने की कोशिश की गई. पाकिस्तानी पूर्व खिलाड़ियों के दौरान हरभजन सिंह को चुनौती दी और कहा कि ये कह रहे हैं कि पाकिस्तान नहीं आएंगे. मेरा इनको चैलेंज है कि आईसीसी का कोई इवेंट पाकिस्तान में हो और ये ना आए तो बताएं.

इस बात का करारा जवाब देते हुए हरभजन सिंह ने कहा कि“ले लिया भाई तेरा चैलेंज. भारतीय क्रिकेट बिना पाकिस्तान के सरवाइव कर सकता है. इंडियन क्रिकेट को पाकिस्तान की जरूरत नहीं है. हमें पता है कि क्रिकेट कैसे चलानी है.”

रमीज राजा पर कसा तंज

हरभजन सिंह ने इस लाइव शो में रमीज राजा के उस वीडियो की भी चर्चा की जो 1 साल पहले आया था और उसमे उन्होंने बताया कि ‘पाकिस्तान क्रिकेट के पास पैसा नहीं है, जिस वजह से उन्हें बीसीसीआई की तरफ देखना पड़ता है या फिर बीसीसीआई जब मैच दे तब वह कमा पाते हैं. आपको भारत आना है आपको हमारे साथ नहीं आईसीसी का कोई इवेंट खेलना है तो यह आपकी मर्जी है. अगर हमारे प्लेयर वहां पर जाकर सेफ नहीं हैं, तो हम नहीं भेजेंगे टीम, क्योंकि हम खिलाड़ियों के साथ कोई भी जोखिम नहीं लेना चाहते हैं.”

इस बात को लेकर मचा बवाल

आपको बता दें कि एशिया कप 2023 को लेकर जय शाह ने कहा था कि वह किसी भी हाल में इसके लिए पाकिस्तान नहीं जाएंगे जहां बीसीसीआई सचिव जय शाह के इस बयान के बाद लगातार पाकिस्तान की तीखी बयानबाजी शुरू हो चुकी है और पाकिस्तान में इस बात को लेकर बवाल मचा हुआ है.