“बेवफा चायवाला” प्यार में धोखा खाए लोगों के लिए स्पेशल ऑफर

पटना में यहां मिलता है बेवफा चायवाला अगर प्यार में धोखा खाए हैं तो आपको  मिलेगी सस्ती चाय देखिए वीडियो » Patna News

पटना, बिहार : प्यार में धोखा खाए लोगों को अक्सर आपने बर्बाद होते हुए देखा होगा, लेकिन बिहार के पटना शहर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां प्यार में धोखा खाए शख्स ने धोखा खाने के बाद अच्छे से पैसा कमाना शुरू कर एक नई मिसाल पेश की।
शहर के एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की बेवफाई को ही अपने व्यापार की ब्रांडिंग बना दिया, उसने बेवफा चायवाला के नाम से दुकान खोली, जिसमें उसने हर चाय की अलग-अलग कीमत लिखी, जिसमें प्रमुखता प्यार में धोखा खाए लोगों के लिए ₹10 की चाय एवं प्रेमी जोड़ों के लिए ₹15 की कीमत तय करी। इस तरह प्रेमी जोड़ों एवं प्यार में धोखा खाए लोगों के लिए अलग-अलग चाय अलग-अलग मूल्य पर उपलब्ध करवाई।
कुल्लड़ में दी जाने वाली यह चाय एकली स्पेशल चाय हैं लेकिन अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग मूल्य के बावजूद ग्राहकों को भी कोई एतराज नहीं है। दुकान में हर तरह के लोग आकर शौक से चाय पीते हैं, बहुत से तो ऐसे हैं जो दुकान के नाम के पीछे का राज जानने के लिए वहां चाय पीने आते हैं, बता दें कि यह सिलसिला करीब पिछले 2 महीने से चला आ रहा है।
प्रेमिका की बेवफाई के याद में शुरू किया अपना यह नया व्यापार
खास बात यह है कि यह दुकान वेलेंटाइन वीक में इसी साल 8 फरवरी को तीन दोस्तों ने मिलकर खोली, दुकान खोलने का यह अजीबोगरीब ख्याल पटना के महुआ बाग में रहने वाले संदीप कुमार के दिमाग की उपज है, साल 2020 में संदीप को एक लड़की से प्यार हुआ, काफी लंबे चले इस रिलेशनशिप के बाद लड़की द्वारा ब्रेकअप करना संदीप के डिप्रेशन का कारण बन गया, पर बहुत जल्दी उसके समझ में यह भी आ गया कि जब वह बेवफा लड़की एक सामान्य जिंदगी जी रही है तो वह क्यों डिप्रेशन में दिए, और अपने आप को इस लायक बनाए कि आगे कभी उसे प्यार में धोखा ना मिले, इस सोच के साथ उसने बेवफा चायवाला नाम से अपना एक स्टार्टअप शुरू किया है।

Ad