16 मार्च मंगलवार को किस्मत के सितारे चमक रहे हैं, इन राशियों के जातकों को सफलता मिलेगी।

कर्ज देने से बचें. आज कोई आपको प्रभावित कर लाभ लेने की कोशिश कर सकता है. आज धन संबंधी कार्यों में सर्तकता बरतें.

वृषभ राशि

वृष राशि वालों के लिए आज धन के व्यय का योग बना हुआ है. आपको खुशी होगी ये जानकर कि आपको इस समय लाभ होने के योग्य हैं. आपको आपकी मेहनत का अच्छा फल मिलेगा. आप इस दौरान बस अपने कार्य को इमानदारी से करते रहें आपको निश्चित अच्छा फल मिलेगा. आपके लिये ये वक्त बेहद खास और अच्छा है. आप बस अपना काम करते रहें.

 

Google

 

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातक आज अपने प्रतिभा को निखारने में अधिक ध्यान देंगे। आप आय के श्रोत बढ़ाने के लिए प्रयास कर सकते हैं. इन कार्यों में सफलता भी मिल सकती है.

कर्क राशि

कर्क राशि वालों को आज के दिन कुछ विशेष बातों का ध्यान रखना होगा. आपको इस पूरे वक्त दौरान प्लानिंग करने की जरूरत है. आपको आपके किये गये कार्यों में सफलता मिलेगी. जिस बात का आपको ध्यान रखना है वो ये कि आप जल्द बाजी में किसी तरह का फैसला ना लें आप पर भारी पड़ सकता है.

 

Google

 

सिंह राशि

सिंह राशि वाले व्यक्तियों को आज अपनी इनकम में वृद्धि करने की योजनाओं पर ध्यान देना चाहिए. बही खातों को भी ठीक कर सकते हैं. लाभ हानि का आंकलन कर सकते हैं.

कन्या राशि

कन्या राशि वाले आज आय के श्रोत बढ़ाने में सफल रहेंगे. आज किए गए परिश्रम से धन की प्राप्ति हो सकती है. आज गलत कार्यों को करने से बचें.

तुला राशि

तुला राशि के जातकों को आज कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचना होगा. वक्त आपके लिये काफी अच्छा साबित होगा. बस आपको अपने सेहत का ख्याल रखना चाहिये. ज्यादा से ज्यादा पानी पीये.व्यापारी अगर कोई डील पक्की हो रही है तो उसमें अनावश्यक देरी न करें. विदेश जाने की तैयारी कर रहे युवाओं को शुभ समाचार मिलेगा. विद्यार्थी भी अपनी पढ़ाई पर अधिक फोकस कर सकेंगे. गर्भवती महिलाएं अलर्ट हैं, तबियत में गिरावट आने पर तत्काल डॉक्टर से संपर्क करें. जमीन या मकान से संबंधित मामले सुलझते नजर आ रहे हैं

Ad