3 महीने पहले हुई थी लव मैरिज; पड़ोसन लेकर भागा पति, पत्नी ने की आत्महत्या

खबर शेयर करें -

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में पति की बेवफाई से परेशान होकर एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों की अभी 3 महीने पहले ही लव मैरिज हुई थी। पति का मोहल्ले की ही एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और पिछले दिनों वह उसे भगा ले गया, जिससे आहत होकर महिला ने यह कदम उठाया।

3 महीने पहले हुई थी कोर्ट मैरिज

यह मामला कोतरा रोड थाना क्षेत्र का है, सोमवार को हुई घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। मिली जानकारी के अनुसार किरोड़ीमल नगर चिराईपानी इंदिरा आवास में 19 साल की सरोज प्रधान का अपने ही पड़ोसी ओमिका यदुवंशी के साथ अफेयर चल रहा था। जिसके बाद दोनों ने 3 महीने पहले ही कोर्ट मैरिज की थी।

पति की बेवफाई से आहत थी पत्नी

शादी के बाद सरोज अपने पति के साथ ससुराल में रह रही थी। लेकिन पिछले कुछ दिनों पहले पति ओमिका यदुवंशी के पड़ोस की ही एक लड़की को भगा ले जाने के कारण सरोज आहत हो गई। इस मामले के बाद बेटी को परेशान देख उसके माता-पिता उसको अपने घर ले आए थे। जहां सोमवार की दोपहर सरोज ने अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।

नहीं मिला सुसाइड नोट

पुलिस ने बताया कि मृतका के पास से उसके पति से संबंधित कोई पत्र बरामद नहीं किया गया है। पोस्टमॉर्टम के बाद ही आगे की जांच और मौत के कारणों का पता चल पाएगा। जांच के दौरान उसके पति के खिलाफ कोई सबूत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।