मंगलवार को अकेले सुशीला तिवारी चिकित्सालय में 35 कोरोना मरीजों ने तोड़ा दम


हल्द्वानी :  कोरोना संक्रमण दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहा है। मंगलवार को अकेले हल्द्वानी के सुशीला तिवारी चिकित्सालय में 35 कोरोना मरीजों ने दम तोड़ा। यह रिकॉर्ड सुशीला तिवारी चिकित्सालय में महामारी कॉल का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है । जबकि जिले में 848 नए संक्रमित मिले। इसके अलावा 291 मरीज ठीक होकर अपने घर लौट गए है।
मंगलवार सांय को जारी किए गए स्वास्थ्य विभाग के स्टेट हेल्थ बुलेटिन के अनुसार राज्य में सबसे अधिक कोरोना संक्रमित मिलने के मामले में  नैनीताल जिला प्रदेश में तीसरे नंबर पर रहा।मंगलवार को देहरादून जनपद में 2218, हरिद्वार जनपद में 1024 व नैनीताल जनपद में 848 कोरोना संक्रमित मरीज मिले है। नैनीताल जिले में अब तक 20203 लोग संक्रमित हो चुके हैं। जिनमे से 14557 लोग ठीक हो चुके हैं।
यह भी पढ़े 👉 निर्माणाधीन मकान में बने पानी की टंकी में गिरने से साढ़े 3 वर्षीय मासूम की मौत
सबसे बड़ी बात यह है कि डा0 सुशीला तिवारी अस्पताल में मंगलवार को 35 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। इनमें से अधिकांश की हालत काफी नाजुक बनी हुई थी। बता दे कि प्रदेश में मंगलवार को 96 मरीजों ने दम तोड़ा है। जिनमे से अकेले सुशीला तिवारी चिकित्सालय में 35 मरीजों की मौत ने जिला प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है। कोरोना संक्रमित मौतों का यह आंकड़ा कोरोना काल के अब तक के सबसे बड़ा आंकड़ा है।

Ad