22 साल की लड़की ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पिता के ही घर को लूट लिया, परिजन सदमे में

खबर शेयर करें -

चूरू शहर के सदर थाना इलाके में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां की ओम कॉलोनी में एक युवती ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही घर मे लूट की वारदात को अंजाम दे दिया.

युवती की मां ने अपनी 22 वर्षीय बेटी सहित 3 लोगों पर गंभीर आरोप लगाते हुए सदर थाने में मामला दर्ज करवाया है. सदर थाना पुलिस ने आईपीसी की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बहरहाल आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

मामले की जांच कर रहे एएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि महिला ने रिपोर्ट दी है कि शीतला अष्टमी के दिन उन्होंने अपने घर पर पूजा पाठ का कार्यक्रम रखा था. वहां पूजा में उसने अपनी सोने चेन, चूड़ा, हार, झुमके, मंगलसूत्र और अन्य गहने रखे थे. उसी दिन दोपहर में उसके घर में जितेंद्र जाट अपने एक साथी के साथ काले रंग की बाइक पर आया. वे दोनों घर के अंदर घुस गए. दोनों ने उसके और उसकी भतीजी के साथ धक्का-मुक्की कर घर का सामान तितर-बितर कर दिया.

तीनों गहने और नगदी लेकर फरार हो गए

उसके बाद उन दोनों के साथ ही उसकी बेटी ने भी घर पर चोरी व लूटपाट की. बेटी ने पूजा में रखे उसके सारे गहने लूट लिए. अलमारी में उसके पति के रखे हुए 2 लाख रुपए तीनों ने मिलकर निकाल लिए. जितेंद्र और उसके साथी ने इस दौरान पीड़ित महिला और उसकी भतीजी से मारपीट की. शोर मचाने पर कुछ रिश्तेदार वहां पहुंच गए. इस पर आरोपी जितेंद्र उसका साथी और उसकी बेटी बाइक पर बैठकर फरार हो गए.

पहली बार ऐसा मामला सामने आया है

पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. वह पूरे मामले की जांच में जुटी है. पुलिस के मुताबिक उसके सामने पहली बार ऐसा मामला सामने आया है जब किसी घर में उसी परिवार की बेटी पर इस तरह का इल्जाम लगा है. पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच में जुटी है. आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिशें दी जा रही है लेकिन फिलहाल कोइ सुराग नहीं लग पाया है. वहीं यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.