सियासी मुद्दा बना बिंदुखत्ता राजस्व गांव बनाने की घोषणा, दीपक बल्यूटिया बोले चुनाव से पहले जुमलों की बरसात

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी: कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा बिंदुखत्ता को राजस्व ग्राम के रूप में घोषणा में शामिल करने पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव नजदीक है. ऐसे में भाजपा सरकार घोषणाओं की बरसात कर रही है. पहले की गई कई घोषणाओं पर अभी तक कोई काम नहीं हुआ है और अब सरकार केवल घोषणाएं कर रही है.

जनता लोस चुनाव में भाजपा को सिखाएगी सबक: दीपक बल्यूटिया ने कहा कि जनता भाजपा की कथनी और करनी को भली-भांति समझ चुकी है और आगामी लोकसभा चुनाव में सबक सिखाएगी. उन्होंने कहा कि बिंदुखत्ता गांव में भारी संख्या में पर्वतीय क्षेत्र के लोग निवास करते हैं. तत्कालीन मुख्यमंत्री एनडी तिवारी सरकार ने बिंदुखत्ता के लोगों को बिजली, सड़क सहित अन्य सुविधा उपलब्ध कराई और वहां पर जो भी विकास हुआ है, वह कांग्रेस कार्यकाल में हुआ था, लेकिन भाजपा सरकार बनने के बाद वहां पर कोई विकास नहीं हो पाया है. उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग चुनाव के समय राजस्व गांव देने की बात तो करते हैं, लेकिन चुनाव बाद अपने वादे भूल जाते हैं.

 गौरतलब है कि बिन्दुखत्ता को राजस्व गांव बनाने के लिए बजट सत्र के दौरान पूर्व सीएम हरीश रावत कांग्रेसियों के साथ विधानसभा घेराव करने पहुंचे थे. इसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बिन्दुखत्ता गांव को राजस्व गांव बनाने के लिए मुख्यमंत्री घोषणा में शामिल किया है.