जन्मदिन पर केक आने में देरी से आगबबूला शख्स ने पत्नी और बेटे पर चाकू से किया हमला

खबर शेयर करें -

जन्मदिन पर केक आने में देरी एक शख्स को इतनी नागवार गुजरी कि उसने गुस्से में आकर अपनी पत्नी और बेटे पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में वे दोनों मां-बेटा घायल हो गए. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

45 साल के आरोपी की पहचान मुंबई के साकीनाका इलाके में रहने वाले राजेंद्र शिंदे के रूप में हुई है. इस सनसनीखेज वारदात के बारे में जानकारी देते हुए साकीनाका पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि आरोपी राजेंद्र शिंदे के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है और वह इस घटना के बाद से फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

साकीनाका पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि राजेंद्र शिंदे का जन्मदिन शनिवार (1 जून) को था. मगर उसकी पत्नी रंजना शिंदे को अपने काम पर देर हो गई. जिसकी वजह से वो अगले दिन दोपहर 12.15 बजे पति के जन्मदिन का केक लेकर घर पहुंची. क्योंकि वो घरों में मेड के तौर पर काम करती है.

पुलिस अफसर के मुताबिक, जन्मदिन का केक देरी से आने पर रंजना का पति राजेंद्र शिंदे बेहद नाराज था. घर में आते ही वो अपनी पत्नी रंजना के साथ बहस करने लगा और उसे गाली देने लगा. इस दौरान जब दंपति के बेटे ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो राजेंद्र शिंदे को और गुस्सा आ गया.

राजेंद्र ने आपा खो दिया. वो सीधे रसोई में गया और वहां से चाकू उठा कर लाया. फिर उसने गुस्से में अपने बेटे की पसलियों के नीचे और सीने पर चाकू से वार कर दिया. इस दौरान रंजना चीखती रही. अपने पति को रोकती रही. लेकिन उसने कोई रहम नहीं दिखाया. जब उसने अपने बेटे को बचाने की कोशिश की, तो राजेंद्र शिंदे ने उसकी कलाई में चाकू घोंप दिया.

पुलिस अधिकारी के अनुसार, हमले में दोनों घायल हो चुके थे. दोनों मां-बेटे के कपड़े खून से तरबतर थे. शोर शराबा सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे और उन्हें नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जबकि आरोपी उसी दौरान मौके से फरार हो गया. डॉक्टरों ने रंजना शिंदे को मरहम-पट्टी करने और दवा देने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी. लेकिन उसके बेटे का इलाज उपनगरीय घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल में चल रहा है.

थाने पर तैनात पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर उसके पति राजेंद्र शिंदे के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है. अब पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.