चाची के प्यार में पागल 10 साल छोटे भतीजे ने उठा लिया ये खौफनाक कदम, इलाके में मची सनसनी

खबर शेयर करें -

ग्वालियर शहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ इश्क में पागल एक भतीजे ने जब देखा कि उसकी चाची किसी और से बात करने लगी है, तो 10 वर्षीय छोटे सिरफिरे ने उसका गला ही रेत दिया।

गंभीर हालत में महिला को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। चाची का गला काटने के बाद प्रेमी भतीजा फरार हो गया है। बहोड़ापुर थाना पुलिस से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, 39 साल की लक्ष्मी शाक्य का अपने ही भतीजे प्रवीण शाक्य (29 साल) के साथ प्रेम संबंध चल आ रहा था। चाची-भतीजे के बीच इस प्रेम संबंध की भनक किसी को नहीं थी। यही वजह है कि जब बृहस्पतिवार को भतीजे प्रवीण ने अपनी प्रेमिका चाचा लक्ष्मी को मोटरसाइकिल पर बैठने के लिए कहा तो लक्ष्मी उसके साथ बैठ गई। तत्पश्चात, प्रवीण अपनी चाची को लेकर आनंद नगर में पहुंच गया।

आगे पुलिस ने बताया कि प्रवीण अपनी चाची को अपने एक परिचित के घर पर लेकर गया। प्रवीण स्वयं भी आनंद नगर का ही रहने वाला है। प्रवीण ने परिचित के घर पहुंचकर अकेले में अपनी चाची के साथ बातचीत करना आरम्भ कर दी तथा इसके पश्चात् अचानक उसकी चाची जोर-जोर से चीखने लगी। जब प्रवीण का परिचित दौड़कर उनके पास पहुंचा तो देखा कि प्रवीण की चाची लक्ष्मी के गले से खून बह रहा था तथा वह लहूलुहान हालत में तड़प रही थी, जबकि प्रवीण के हाथों में चाकू था। यह देखकर प्रवीण के परिचित ने जैसे तैसे प्रवीण के हाथों से लक्ष्मी को बचाया।

चाची का गला काटने के पश्चात् भतीजा प्रवीण मौके से फरार हो गया। पुलिस की सहयता से चोटिल लक्ष्मी को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। यहां पीड़िता का इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने खबर दी कि प्रवीण और लक्ष्मी के बीच कोई तीसरा शख्स आ गया था। पुलिस ने बताया कि एक ओर लक्ष्मी के प्रेम संबंध अपने भतीजे प्रवीण से चल रहे थे, तो दूसरी ओर प्रवीण को मालूम हुआ कि उसकी चाची लक्ष्मी किसी और से भी बातचीत करने लगी है। यही बात प्रवीण को नागवार गुजरी तथा उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया। चोटिल लक्ष्मी के बयानों के आधार पर पुलिस ने आरोपी प्रवीण शाक्य के खिलाफ धारा 307 के तहत FIR दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश आरम्भ कर दी है। फिलहाल प्रवीण पुलिस के हाथ नहीं लग सका है, मगर इस वारदात के कारण आनंद नगर जैसे शांत इलाके में सनसनी फैल गई है।