हल्द्वानी : 27 नवंबर को थी शादी, खाई में गिरने से हो गई मौत

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी: शहर के एक डेंटल क्लीनिक में काम करने वाला फार्मासिस्ट की संदिग्ध परिस्थितियों में खाई में गिरने से मौत हुई है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. बताया जा रहा कि फार्मासिस्ट दीपावली मनाने भीमताल जंगलिया गांव अपने घर गया था. दीपावली की रात ही गहरी खाई में गिरकर उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा कि फार्मासिस्ट की 27 नवंबर को शादी होनी थी.

खाई में गिरकर फार्मासिस्ट की मौत: फार्मासिस्ट की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा है. जिस युवती से उसकी शादी होनी थी, उसका भी रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस के मुताबिक 28 वर्षीय कंचन बेलवाल पुत्र शांता कुमार बेलवाल हल्द्वानी के एक डेंटल क्लीनिक में फार्मासिस्ट था. कंचन दीपावली से एक दिन पहले छुट्टी लेकर अपने घर जंगलिया गांव भीमताल गया था.

दीपावली की रात हुआ हादसा: बताया जा रहा है कि कंचन बेलवाल ने दीपावली के दिन घर की साफ सफाई की. रविवार शाम दीपावली के दिन लक्ष्मी पूजन हुआ. घर के सभी सदस्यों ने उत्साह और भक्ति भाव से लक्ष्मी पूजन किया. लक्ष्मी पूजन के बाद रात का खाना खाकर घर के सभी सदस्य सो गए. बताया जा रहा है कि रात में करीब 2 बजे कंचन उठकर घर से बाहर चला गया. इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से वह 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरा. आवाज सुनकर परिजन बाहर आए. खाई में उतरकर कंचन बेलवाल को आनन फानन में सीएचसी भीमताल ले गए.

27 नवंबर को होनी थी शादी: कंचन की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उसे सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय हल्द्वानी रेफर कर दिया. एसटीएच में इलाज के दौरान कंचन बेलवाल की मौत हो गई. कंचन की शादी 27 नवंबर को हल्द्वानी निवासी युवती से होनी थी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.