उत्तराखंड : समर्थक का चालान कटा तो अधिकारी को पीटने पहुंच गए विधायक, वायरल हो रहा वीडियो

खबर शेयर करें -

उत्तराखंड में सरकारी कर्मचारी खुलकर काम भी नहीं कर पा रहे हैं. सत्ता पक्ष के विधायक और नेताओं से अक्सर उनकी भिड़ंत होती रहती है. ऐसा ही मामला कोटद्वार से सामने आया है. जहां एक परिवहन विभाग में तैनात कर्मचारी ने बीजेपी कार्यकर्ता का चालान काट दिया था.

इसी बात से बीजेपी विधायक महंत दिलीप सिंह रावत भिड़ गए और कर्मचारी हरीशचंद्र सती पर हाथ उठा दिया, लेकिन आस-पास मौजूद लोगों को देखकर विधायक ने अपना हाथ रोक लिया, लेकिन जमकर अधिकारी को फटकारते हुए उल्टा-सीधा कहा.

अफसर को विधायक ने लगाई फटकार

हालांकि बीजेपी विधायक ने थप्पड़ नहीं मारा, लेकिन हरीशचंद्र को जमकर खरी-खोटी सुनाई. जिसका वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक की जमकर किरकिरी हो रही है. लोग कार्रवाई की भी मांग कर रहे हैं. हालांकि इस मामले पर पीड़ित अधिकारी कुछ भी बोलने से इनकार रहा है.

विधायक के समर्थक का काटा था चालान

दरअसल, परिवहन विभाग के अधिकारी हरीशचंद्र सती वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, तभी एक शख्स वहां से गुजरा, जिसकी चेकिंग करने के बाद हरीशचंद्र ने उसका चालन काट दिया. जिसकी जानकारी मिलते ही बीजेपी विधायक मंहत दीपक सिंह रावत मौके पर पहुंच गए और अधिकारी को जमकर फटकार लगाई.

वायरल हो रहा वीडियो

वहीं मामले पर परिवहन विभाग के अधिकारी ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद लोग विधायक पर तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं. वीडियो बीते दिन का बताया जा रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विधायक किस तरह से एक सरकारी कर्मचारियों को दबंगई दिखा रहे हैं वह भी तब जब वह अपना काम ठीक से कर रहा है. अब इस घटना का वीडियो वायरल होने से भारतीय जनता पार्टी सफाई देने में जुट गई है.