ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते पत्नी को हुआ इश्क, बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति की करा दी हत्या

खबर शेयर करें -

मध्यप्रदेश के बालाघाट के कटंगी में एक युवती को लूडो खेलने के दौरान एक युवक से दोस्ती हुई. जान-पहचान के बाद युवती को युवक से प्यार हो गया. युवती शादीशुदा है, इसलिए उसे अपने प्यार को परवान चढ़ाने में पति कांटे की तरह दिखाई दिया.

पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने प्रेमी और उसके भाई के साथ मिलकर योजना बनाई, फिर अपने ही पति के मौत की हत्यारन बन गई.

हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ कर रही है. पुलिस की प्राथमिक जांच में युवक के गला घोंटकर हत्या की जाने की बात सामने आई है.

कौन-कौन इस साजिश में शामिल?

39 साल की सरिता नामदेव के ससुरालवालों को उसपर शक हुआ, जिसके बाद पुलिस ने सरिता से कड़ाई से पूछताछ की. पूछताछ के आधार पर पुलिस ने 26 साल के प्रेमी इम्तियाज अली और उसके 19 साल के भाई असलम आलम को गिरफ्तार कर लिया. प्राथमिक जांच और पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि मृतक पति पवन देव को उसके घर में ही उसके मुंह के अंदर कपड़े डालकर और रस्सी से गला बांधकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, सरिता और इम्तियाज लूडो खेलने के दौरान ऑनलाइन मिले थे. इसी समय दोनों में बातचीत बढ़ी और दोनों को प्यार हो गया. दोनों आरोपी बिहार के रहने वाले हैं.

बिहार से बुलाया एमपी

इम्तियाज को 24 मई को सरिता ने कटंगी बुलाया. पति पवन को मारने के आरोपी इम्तियाज ने अपने भाई असलम आलम को बिहार से कटंगी बुलाया. 01-2 जून की रात में आरोपी सरिता नामदेव ने अपने प्रेमी इम्तियाज आलम और उसका भाई असलम आलम दोनों ने साथ मिलकर प्लांनिंग करके मृतक पवन नामदेव की गला घोटकर हत्या कर दी. पवन की पत्नी भी वहीं मौजूद रही.