रामनगर : महिला डॉक्टर पति से विवाद के चलते सिंचाई नहर में कूदी, काशीपुर की रहने वाली है महिला

खबर शेयर करें -

रामनगर: नैनीताल जिले के रामनगर में स्थित कोसी बैराज स्थित सिंचाई नहर में एक महिला ने कूद कर आत्महत्या का प्रयास किया. महिला के नहर में अचानक कूदने से लोगों में हड़कंप मच गया. इसी बीच मौके पर मौजूद कुछ युवक नहर में कूद गए और महिला को सकुशल बाहर निकाला. जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस महिला को कोतवाली ले आई और पूछताछ में जुट गई. बताया जा रहा है कि महिला का अपने पति से विवाद चल रहा है, जिस कारण उसने ये कदम उठाया. साथ ही महिला की काउंसलिंग की जा रही है.

पेशे से डॉक्टर है महिला: पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया कि उसके चार बच्चे हैं और वो पेशे से डॉक्टर है. बताया जा रहा है कि महिला का अपने पति से विवाद चल रहा है, इसी कारण उसमें यह आत्मघाती कदम उठाया है. महिला को इवनिंग वॉक कर रहे दो युवकों ने बचाया. घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि महिला से पूछताछ के दौरान उसके डॉक्टर पेशे में होना बताया है.

महिला का पति से चल रहा विवाद: महिला काशीपुर की रहने वाली है. जिसका मुरादाबाद निवासी डॉक्टर से विवाह हुआ है. महिला अपनी ससुराल से रामनगर पहुंची थी. उन्होंने बताया कि महिला की काउंसलिंग की जा रही है. परिजनों को बुलाकर उनके सुपुर्द करने की कार्रवाई की जाएगी. बताया जा रहा है कि महिला का अपने पति से विवाद चल रहा है, इसी कारण उसमें यह आत्मघाती कदम उठाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.