बेटे ने लिया 15 लाख का कर्जा, तगादा से परेशान पिता ने खुद को मारी गोली

रुद्रपुर : बेटे द्वारा लिए गए 15 लाख रुपये के कर्ज के तगादे से परेशान ग्रामीण ने लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास किया है। परिजनों द्वारा ग्रामीण को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती किया गया है। इधर परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जांच प्रारंभ कर दी है।
रुद्रपुर के प्रीत विहार निवासी राजेंद्र सिंह के पुत्र ने कुछ समय पहले क्षेत्र के एक व्यक्ति से 15 लाख रुपये उधार लिए थे। तय समय पर रुपए वापस नहीं लौटाने पर पैसे देने वाले व्यक्ति द्वारा उधार की रकम वापस मांगने के लिए परेशान किया जा रहा है। 15 दिन पहले भी वह लोग घर आए और रुपये न देने पर जमीन पर कब्जा करने की धमकी दी। गुरुवार की दोपहर को भी उन्होंने फोन करके रुपये मांगे। जिससे परेशान होकर गुरुवार की शाम को राजेंद्र ने अपने कमरे में लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार दी। इससे वह लहुलूहान होकर घायल हो गया। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन कमरे की तरफ दौड़े। जहां पर राजेंद्र लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था। परिजनों द्वारा आसपास के ग्रामीणों की सहायता से राजेंद्र को नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां पर उसका उपचार चल रहा है।
यह भी पढ़े 👉 यह राशि वाले न करें ये काम, जानें सभी राशियों का राशिफल

सूचना पर पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया कराया। सीओ सिटी अमित कुमार, कोतवाल एनएन पंत, एसएसआई सतीश चंद्र कापड़ी, रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी पुलिस कर्मियों के साथ अस्पताल पहुंचे। और परिजनों से विस्तार पूर्वक घटना की जानकारी प्राप्त की। इधर राजेंद्र के परिजनों द्वारा पुलिस को तहरीर सौंप कर कार्यवाही की मांग की है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि राजेंद्र के पुत्र ने किसी से 15 लाख रुपए उधार लिए थे लेनदार द्वारा बार-बार फोन द्वारा पैसे मांगे जा रहे थे। साथ ही उस को धमकी भी दी जा रही थी। पुलिस मामले की जांच में लग गई है जिसके बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Ad