होटल में रुके प्रेमी-प्रेमिका, कुछ देर बाद जोर-जोर से आने लगीं चिल्लाने की आवाजें, रूम में जाकर देखा तो मिला खून ही खून

खबर शेयर करें -

लखनऊ में उस समय हड़कंप मच गया जब एक होटल के कमरे में खून ही खून मिला। कैसरबाग में लाटूश रोड स्थित होटल मेजबान में एक युवक ने गुरुवार तड़के अपनी प्रेमिका को ब्लेड से हमला कर लहूलुहान कर दिया।

इसके बाद उसने खुद का भी ब्लेड से गला रेत लिया। प्रेमिका की चीख सुनकर होटल कर्मियों ने दरवाजा खोला तो अंदर दोनों को खून से लथपथ देखकर दहशत में आ गये। पुलिस की मदद से दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां युवक की हालत गम्भीर बनी हुई है जबकि उसकी प्रेमिका की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है।

युवक-युवती कानपुर के रहने वाले है और बुधवार को दोनों साथ ही रुकने आये थे। पुलिस का कहना है कि युवती की 15 दिन पहले ही शादी हुई है। इसको लेकर ही युवक नाराज था और इसी खुन्नस में उसने युवती पर हमला कर खुद की जान देने की कोशिश की। डीसीपी अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि युवती के भाई ने आरोपी रिशु सिंह गौर के खिलाफ हमला करने की रिपोर्ट दर्ज करायी है। युवती के घर वाले पुलिस से ज्यादा बात नहीं कर रहे है।

अचानक प्रेमिका पर ब्लेड से कई वार कर डाले

कानपुर के बिधनू में रहने वाले रिशु सिंह गौर (26) बुधवार को एक युवती (29) के साथ होटल मेजबान आया था। यहां दोनों कमरा नम्बर 201 में रुके। युवती के मुताबिक वह सुबह चार बजे सो रही थी। इसी दौरान रिशु अचानक उससे लड़ने लगा, फिर उसने उस पर ब्लेड से ताबड़तोड़ कई वार कर दिये। उसके गाल, चेहरे और छाती पर कई जगह से खून निकलने लगा। वह बचने के लिये चीखने लगी। रिशु ने उसका मुंह दबाने की कोशिश भी की लेकिन वह चिल्लाती रही।

प्रेमिका के चिल्लाने पर खुद का गला रेता रिशु ने

पीड़िता ने पुलिस को बयान दिया कि उसके लगातार शोर मचाने से रिशु ने ब्लेड से अपनी गर्दन पर भी वार कर लिया। गर्दन से काफी खून बहने लगा। पीड़िता ने बताया कि रिशु ने खुद की जान देने की कोशिश की। उसका शोर सुनकर होटल के कर्मचारी व आस पास कमरों के लोग आ गये। इस दौरान ही पुलिस भी सूचना पाकर वहां आ गई थी। इंस्पेक्टर कैसरबाग सुधाकर सिंह ने बताया कि दोनों लोगों को पास ही के असपताल ले जाया गया जहां से दोनों को ट्रॉमा सेन्टर भेज दिया गया। रिशु की हालत गम्भीीर बनी हुई है। एसीपी प्रकाश चन्द्र अग्रवाल ने होटल और अस्पताल पहुंच कर सबसे पूछताछ की।
लड़की के घर वालों ने कुछ नहीं बोला
पुलिस ने पीड़िता के घर वालों को सूचना दी तो पता चला कि बेटी लखनऊ में किसी से मिलने की बात कहकर गई थी। लड़की के घर वाले चार घंटे में वहां पहुंच गये। युवती के भाई ने रिशु के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस की कई बातों का युवती के घर वालों ने कोई जवाब नहीं दिया। युवती के पिता ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। लड़की के घर वालों से पता चला कि उनकी बेटी महिला कम्यूनिटी हेल्थ आफीसर है जबकि रिशु सिंह निजी कम्पनी में काम करता है।

प्रेमिका की शादी होने से परेशान था
पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के बयान लिये गये हैं। इससे पता चला कि रिशु और युवती में काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन लड़की के घर वाले राजी नहीं थे। उन्होंने उसकी शादी दूसरी जगह कर दी थी। इस वजह से ही वह काफी परेशान रहने लगा था। रिशु ने प्रेमिका को मिलने के लिये बुलाया था। इसके बाद ही दोनों होटल आ गये थे। यहां किसी बात पर विवाद होने पर उसने यह वारदात कर दी। डीसीपी ने बताया कि रिशु की हालत गम्भीर है। उसकी हालत सही होने के बाद बयान लिये जायेंगे तब पूरी बात साफ होगी।