भाभी ने तंबाकू देने से किया इनकार तो पहले करी भतीजे की हत्या फिर छीनकर खाई तंबाकू

खबर शेयर करें -

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से एक अजीब मामला सामने आया है। यहां युवक ने तंबाकू के लिए बच्चे की हत्या कर दी। दरअसल देवर ने अपने भाभी से तंबाकू मांगी थी लेकिन उसने तंबाकू देने से इनकार कर दिया।

नाराज देवर ने भतीजे की हत्या करके उसके पास से तंबाकू छीन कर खाई।

ब्योहारी थाना क्षेत्र मे शनिवार की रात मामूली सी बात पर चाचा इस कदर नाराज हुआ कि उसने अपने सगे 5 वर्षीय भतीजे के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि ब्योहारी थाना क्षेत्र के ग्राम बरकछ निवासी रामलाल कोल 35 वर्ष बीती रात करीब 10 बजे पड़ोस में रहने वाले अपने बड़े भाई के घर गया हुआ था। उसने अपनी भाभी से खाने के लिए तंबाकू मांगी। भाभी ने तंबाकू नहीं होने की बात कहकर उसे लौटा दिया।

इस बात से आरोपी देवर इतना नाराज हुआ कि वह कुछ समय बाद फिर भाभी के घर आया।देवर की आवाज सुनने के बाद भाभी ने दरवाज़ा नहीं खोला। आरोपी देवर दरवाजा तोड़कर अंदर आ गया।

उस समय घर में आरोपी की भाभी और 5 साल का भतीजा घर में मौजूद था। आरोपी ने अपने हाथ में कुल्हाड़ी रखी हुई थी। उसने अपनी भाभी के हाथ में हमला कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी ने बिस्तर में सो रहे भतीजे करन कोल के ऊपर भी कुल्हाड़ी से हमला कर वहां से फरार हो गया।

खून से लतपथ बच्चों को देख माँ ने चीखना चिल्लाना शुरू किया। जिस पर उसकी आवाज सुनकर परिवार के लोग आ गए। इसके बाद खून से सने हुए बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पता चला हैं कि आरोपी का बड़ा भाई काम के सिलसिले से बाहर रहता है। बीती रात भी वह घर पर नहीं था। इसी दौरान उसके छोटे भाई ने तम्बाकू न दिए जाने से नाराज होकर खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया।