उत्तराखंड: पूर्व फौजी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पिता का निधन भी तीन दिन पहले ही हुआ था

खबर शेयर करें -

पूर्व फौजी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पूर्व फौजी का शव चंपावत जिले के लोहघाट थाना क्षेत्र में खाई में पड़ा हुआ मिला है. जबकि पूर्व फौजी की बाइक घटना स्थल पर सड़क किनारे खड़ी हुई थी. पुलिस ने खाई में उतकर शव को निकाला लिया और परिजनों से सुपुर्द किया.

बताया जा रहा है कि पूर्व फौजी खाई में काफी गहराई में पड़ा हुआ था, जिस वजह से पुलिस को फायर ब्रिगेड टीम की भी मदद लेनी पड़ी थी. मृतक का नाम पंकज पांडे (उम्र 36) था. पंकज पांडे खर्ककार्की का रहने वाला था. पंकज पांडे के पिता हरीश चंद्र पांडे का निधन भी तीन पहले ही हुआ है. इस हादसे के बाद पंकज पांडे के घर में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों ने तीन दिनों से अंदर अपने घरों के दो सदस्य खो दिए.

एफएसएसओ चंदन राम ने बताया कि पूर्व सैनिक को काफी गंभीर चोटें लगी हुई थीं. वहीं सड़क के किनारे मृतक की बाइक भी खड़ी मिली. लोहाघाट थाने के प्रभारी एसओ चेतन रावत ने बताया कि शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि पूर्व फौजी पंकज तीन कुमाऊं रेजीमेंट से 4 साल पहले ही रिटायर्ड हुए थे. तीन साल पहले ही उनकी शादी हुई थी. परिजनों के मुताबिक पंकज शादी समारोह में गया था, उसके बाद से ही फोन नहीं उठा रहा था. इसके बाद परिजनों ने पंकज की तलाश शुरू की तो उसका मोबाइल और बाइक सड़क किनारे मिले. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा.