उत्तराखंड : मोबाइल में गेम खेलते हुए हुई अजनबी से दोस्ती तो सगी बहनें मिलने के लिए पहुंच गई असम

खबर शेयर करें -

देहरादूनः नेहरू कॉलोनी क्षेत्र से लापता 2 सगी बहनों को नेहरू कॉलोनी पुलिस ने असम से सकुशल बरामद किया है. मोबाइल पर गेम खेलने के दौरान बड़ी बहन की असम में एक युवक से दोस्ती हो गई थी. जिससे मिलने घरवालों को बिना बताए बड़ी बहन अपनी नाबालिग छोटी बहन को लेकर असम पहुंच गई थी.

22 फरवरी को नेहरू कॉलोनी निवासी पीड़ित ने शिकायत दर्ज कराई कि उनकी दोनों बेटियां बिना बताए घर से कहीं चली गई हैं. परिजनों द्वारा काफी तलाश के बाद दोनों बेटियां नहीं मिली. थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस ने महिला के तहरीर के आधार पर तत्काल दोनों युवतियों की गुमशुदगी दर्ज की और युवतियों की बरामदगी के लिए टीम गठित की.

नेहरू कॉलोनी प्रभारी मोहन सिंह ने बताया कि गठित टीम द्वारा इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के माध्यम से दोनों युवतियों के संबंध में जानकारी प्राप्त की गई तो दोनों युवतियों के असम में होने की जानकारी पुलिस टीम को मिली. इसके बाद तत्काल टीम को युवतियों की सकुशल बरामदगी के लिए असम रवाना किया गया. टीम द्वारा असम पहुंचकर युवतियों के संबंध में जानकारी इकट्ठी कर उन्हें सिलीगुड़ी के होटल से सकुशल बरामद किया गया.

गुमशुदा युवतियों से पूछताछ में उनके द्वारा बताया गया कि वह अपने मोबाइल पर लीजेंड गेम खेलती है. मोबाइल लीजेंड गेम के माध्यम से उनकी असम में एक युवक से फ्रेंडशिप हुई. जिससे मिलने के लिए वो असम के सिलीगुड़ी पहुंच गई थी. दोनों युवतियों को वापस देहरादून लाकर सकुशल उनके माता-पिता के सुपुर्द कर दिया गया है. पुलिस ने युवतियों को परिजनों के सुपुर्द करने से पहले उनकी काउंसलिंग भी की है.