प्रेम प्रसंग में युवक ने दी जान, तफ्तीश में जुटी पुलिस

रामनगर। उत्तराखंड के नैनीताल जनपद अंतर्गत रामनगर से एक युवक द्वारा आत्मघाती कदम उठाए जाने की खबर सामने आई है। यहां रामनगर में कोसी नदी के किनारे एक युवक ने आत्मघाती कदम उठाकर अपनी जान दे दी। पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक गांव के मदनपुरा छोई का रहने वाला 21 साल का विनोद सिंह हनुमान धाम के बाहर एक होटल में काम करता था रविवार की शाम को वह घर से खाना खाकर बाहर को निकला जिसके बाद घर वापस नहीं आया। उसकी लाश कोसी नदी के किनारे सोमवार सुबह मिली। घटना से मृतक युवक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
यह भी पढ़े 👉 अब 18 से 44 वर्ष के लोगों को भी लग जाएगी बिना स्लॉट बुक कराए वैक्सीन
जानकारी में पता चला कि मृतक विनोद जिस होटल में काम करता था वहां पास ही में रानीखेत की एक युवती भी काम करती थी, जिससे उसकी दोस्ती वह प्रेम प्रसंग था और 15 दिन पहले युवती अपने घर रानीखेत चली गई। यह संभावना जताई जा रही है कि रात में युवती और विनोद के बीच बातचीत को लेकर कुछ कहासुनी हुई होगी।

क्योंकि युवती ने विनोद के दोस्तों को मैसेज किया था और कहा कि, विनोद के बारे में पता कर ले उसने जहर खाया है। लेकिन रात में कोई भी मैसेज नहीं देख पाया। फिलहाल पुलिस पूरी घटना की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक परिजनों की ओर से शिकायती पत्र मिलने पर अग्रिम कार्रवाई होगी।

Ad