पुलिस ने पकड़ा कच्ची शराब का जखीरा

लालकुआं कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर डोली रेंज के जंगल से दो शराब तस्करों को भारी मात्रा में अवैध कच्ची जहरीली शराब पकड़ने में सफलता हासिल की है। इस दौरान मची भगदड़ में चार तस्कर फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस ने तस्करों की तीन बाइक भी पकड़ी है।
बता दें कि किच्छा के धौराडाम से शराब तस्कर रोजाना गौला नदी के निकासी गेटों में अवैध कच्ची शराब की तस्करी करते हैं। रविवार की रात को पुलिस को सटीक सूचना मिली कि धौराडाम से कुछ शराब लेकर बिन्दुखत्ता की ओर आ रहे है। जिसपर पुलिस टीम ने बौड़खत्ता तिराहे पर घेराबंदी कर दी। इस दौरान पुलिस को रात के धुप्प अंधेरे में पांच बाईके आती हुई दिखाई दी। जैसे ही बाइक सवार नजदीक आये तो पुलिस झाड़ियों से सड़क में आ गई। अचानक पुलिस को देखकर तस्कर भागने लगे। लेकिन पुलिस ने दो शराब तस्करों को तीन बाइक के साथ पकड़ने में सफलता हासिल कर ली। जबकि चार तस्कर फरार हो गए। तस्करों के पास से 480 पाउच कच्ची शराब भी बरामद की है।
पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम रोशन सिंह पुत्र सुरजीत सिंह तथा सरवन सिंह पुत्र जीत सिंह दोनों निवासी नजीमाबाद धौराडा़म थाना किच्छा, जिला उधम सिंह नगर बताया। पुलिस ने तस्करों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए तस्करों की तलाश शुरू कर दी है। पता चला है कि तस्कर गौला मजदूरों के लिए निकासी गेटों में शराब पहुचा रहे थे।पुलिस टीम में कोतवाली के उपनिरीक्षक चंद्रशेखर जोशी, कांस्टेबल तरुण पंत, सुरेंद्र सिंह, गंगा सिंह, गोविंद राम, दयाल नाथ आदि शामिल रहे।

Ad