राशिफल: 10 फरवरी बुधवार, जानिए आपकी हथेली में क्या लिखा है

1. मेष राशि: – आकस्मिक लाभ के बीच राजनीति में रुकावटें आएंगी, लेकिन आप अपने विवेक से इन बाधाओं को दूर कर पाएंगे। हां, कुछ ने अतीत में अपने विचार बदले हैं। साथ ही, बच्चे के भविष्य के बारे में आज कुछ कठोर निर्णय लेने होंगे।

2. वृषभ: – अगर आप कई दिनों से घर के बारे में सोच रहे हैं, तो आज आपका यह सपना सच हो जाएगा। याद रखें कि आप झूठ बोलने के लिए परेशानी में पड़ जाते हैं और आज, सहकर्मी आपकी कार्यशैली पर भी सवाल उठा सकते हैं।

3. मिथुन राशि: – नए कपड़े मिलने की संभावना के बीच आप अपने भाषण से सभी को प्रभावित करते हैं। आपकी जीवनशैली बदलने के फ़ायदे हैं। निजी जीवन में दूसरों को अनुमति न दें। कर्मचारियों में रोष रहेगा।

4. कर्क राशि: – आज का दिन अच्छा नहीं है, अचल संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है। विरोधी सक्रिय हैं। इसके अलावा, समुदाय में कुछ लोग हैं जो आपकी प्रगति को नहीं देख सकते हैं। पुरानी बीमारी की संभावना के बीच किसी दिए गए पैसे को चुकाने में समय लगता है।

credit: third party image reference

5. सिंह: – अपने कार्य को पूरा करने के लिए व्यक्ति को सिफारिश करनी चाहिए। परिवार में शांति के लिए हनुमान जी की पूजा करें। आश्चर्यजनक लाभ हैं। माता के स्वास्थ्य में सुधार होता है। आपको जो भोजन पसंद है उसे पाने का अवसर।

6. कन्या राशि: – कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए आज वयस्कों की राय लें। उनका जिद्दी व्यवहार बिगड़ जाता है। याद रखें, जब आप किसी के लिए अच्छा करने जाते हैं, तो स्थिति विपरीत होती है, इसलिए सावधानी से काम करें।

7. तुला राशि: – आज कार्य में बाधा आ रही है। इसके अलावा, कार्यस्थल में लगातार मशीन टूटने के कारण आपको कार्यस्थल में संरचनात्मक परिवर्तन करने से लाभ होने की संभावना है, बाल विवाह के प्रस्ताव भी आज आ सकते हैं।

8. वृश्चिक: – पृथ्वी के मसले आज सुलझ सकते हैं। संतान की सफलता से मन प्रसन्न है। काम के प्रति समर्पण का एक फायदा है। हालाँकि, व्यवसाय के विस्तार के लिए ऋण की आवश्यकता हो सकती है।

9. धनु राशि: – निर्णय लेने के लिए आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण है। आपको संतों का समर्थन प्राप्त है। उसकी दवा दु: ख के बारे में सोचने, अतीत को याद करने, सपनों को भूलने के लिए नहीं है।

10. मकर राशि: – आत्मविश्वास की कमी के कारण, आज गलत निर्णय लेने की संभावना के बीच पैसों से सावधान रहें। जमीन-जायदाद के लिए बड़ा खर्च करने की संभावना है। लेकिन, योगासन फायदेमंद हो सकते हैं।

11. कुंभ राशि: – आज राज करने में बाधाएं आ सकती हैं। जल्दबाज़ी में कोई काम न करें, बल्कि सही समय का इंतज़ार करें। स्वास्थ्य में सुधार के अवसरों के बीच वाहन सुख संभव है। जीवनसाथी के साथ समय बिताएंगे।

12. मीन राशि: – आज आप ऑफिस में झूठे आरोपों का सामना करें, सावधान रहें। घर में संघर्ष हो सकता है, शांत रहना उचित है। अकेलापन महसूस करने के अलावा, आपको सुनाई नहीं देने पर गुस्सा आता है।

Ad