सेंचुरी पेपर मिल द्वारा इस विद्यालय में कक्षा कक्षों व फर्नीचर की व्यवस्था के बाद दी जाएगी स्मार्ट क्लासेस की सुविधा

लालकुआं: सेंचुरी पेपर मिल द्वारा जन कल्याण के क्षेत्र में तमाम कार्य किए जा रहे हैं। इसी क्रम में मिल प्रबंधन ने अपने सीएसआर फंड से बिन्दुखत्ता के जड़सेक्टर स्थित जनता इंटर कॉलेज में दो कक्षा कक्षों का निर्माण करा कर बच्चों के बैठने के लिए फर्नीचर की व्यवस्था भी की गई है।
सेंचुरी पेपर मिल द्वारा हर वर्ष आसपास के क्षेत्रों के कल्याण के लिए दो करोड़ रुपये का सीएसआर फंड पास किया जाता है। जिससे आसपास के क्षेत्रों में जन कल्याण के कार्य किए जाते हैं। इसी क्रम में सेंचुरी पेपर मिल द्वारा बिन्दुखत्ता के जड़सेक्टर में जनता के सहयोग से संचालित जनता इंटर कॉलेज में 10 लाख रुपए की लागत से दो कक्षा कक्षों का निर्माण किया है। इसके साथ ही छात्र-छात्राओं के बैठने के लिए फर्नीचर की व्यवस्था भी की है। सेंचुरी पेपर मिल के सीईओ जेपी नारायण ने बताया कि आसपास के क्षेत्रों के लिए सीएसआर ठंड से हर वर्ष दो से तीन करोड़ रुपए तक के विकास कार्य किए जाते हैं।

अब छात्र-छात्राएं आधुनिक तकनीकी से करेंगे शिक्षा ग्रहण
लालकुआं: जनता के सहयोग से संचालित जनता इंटर कॉलेज के बच्चे अब आधुनिक तकनीकी से शिक्षा ग्रहण करेंगे। जिसके लिए सेंचुरी पेपर मिल द्वारा विद्यालय के दो कमरों मैं स्मार्ट क्लासेस की व्यवस्था की जा रही है। विद्यालय में स्मार्ट क्लासेज शुरू होने के बाद यहां के बच्चे भी बड़े स्कूलों की तरह आधुनिक तकनीकी से ज्ञान अर्जित कर सकेंगे।

Ad