आसमान में उड़ा हैलीकॉप्टर और नीचे बंधी भैंस की सदमे में मौत, पायलट के खिलाफ थाने में दर्ज शिकायत

खबर शेयर करें -

राजस्थान के अलवर जिले में स्थित बहरोड़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक बलजीत यादव और एक पायलट के खिलाफ उनकी ही विधानसभा क्षेत्र के रहने वलो एक पशु मालिक ने थाने में शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत तो ले ली है, लेकिन फिलहाल केस दर्ज नहीं किया है। अब पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। शिकायत बेहद हैरान करने वाली है। पशु मालिक का कहना है कि विधायक का हैलीकॉप्टर उपर से गुजरा और सदमे में भैंस की जान चली गई। घटनाक्रम रविवार का है।

किसान की मांग-सरकार भैंस वापस करे या डेढ़ लाख रुपए दे
दरअसल कोहराना गांव में रहने वाले पशु मालिक और किसान बलवीर ने बहरोड थाने में लिखित शिकायत दी है। उसका दावा है कि उसकी भैंस एक लाख पचास हजार रुपए की थी और पूरी तरह से स्वस्थ थी। रविवार को बाड़े में बंधी भैंस के सिर्फ दस से पंद्रह फीट उपर से ही एक हैलीकॉप्टर तेज आवाज करता हुआ गुजरा और इसी कारण सदमें में भैंस की मौत हो गई। अब गांवा वालों का कहना है कि या तो सरकार भैंस वापस करे या फिर एक लाख पचास हजार रुपए दे। उधर पुलिस का कहना है कि फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। उसके आने के बाद ही यह तय होगा कि भैंस की मौत कैसे हुई हैं। पायलेट और अन्य के खिलाफ शिकायत ले ली गई है।

विधायक ने पुष्पवर्षा कराने को उड़ाया था हैलीकॉप्टर
उधर यह पूरा कार्यक्रम विधायक बलजीत यादव की ओर से किया गया था। यादव बहरोड से एमएलए हैं। उनका कहना है कि चार साल के दौरान जनता ने साथ दिया, विकास कार्य कराए गए। उनका आभार जताने के लिए ही गावों में पुष्पवर्षा का कार्यक्रम रखा गया था। कई गावों में रविवार को हैलीकॉप्टर से फूल बरसाए गए। आगे भी इस तरह का कार्यक्रम जारी रहेगा।