काशीपुर : पुलिस की रेस्टोरेंट और हुक्का बार में ताबड़तोड़ छापेमारी, पुलिस एक्ट के तहत चालान

खबर शेयर करें -

काशीपुरः उधम सिंह नगर जिले के काशीपुर क्षेत्र में पुलिस ने रेस्टोरेंट और हुक्का बार में ताबड़तोड़ छापेमारी की. इस दौरान हुक्का बार में कई नाबालिग भी बैठे मिले. जिन्हें पुलिस कोतवाली ले आई. जहां उन्हें सख्त हिदायत देकर परिजनों को सौंप दिया. वहीं, हुक्का बार मालिकों पर पुलिस एक्ट के तहत चालान किया गया. उधर, हरिद्वार में पुलिस चेकिंग अभियान चलाकर कई लोगों के चालान किए.

काशीपुर पुलिस अधीक्षक अभय प्रताप सिंह के आदेश पर बार, होटल, रेस्टोरेंट और हुक्का बार में छापेमारी की जा रही है. इसी कड़ी बीती देर शाम काशीपुर कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी के नेतृत्व में पुलिस ने गिरीताल रोड और रामनगर रोड पर विभिन्न सुनसान स्थानों के साथ रेस्टोरेंट व हुक्का बार की चेकिंग की. इस दौरान गिरीताल रोड पर एक रेस्टोरेंट में संचालित हुक्का बार में कई नाबालिग मिले. जिस पर रेस्टोरेंट और हुक्का बार संचालकों और नाबालिगों को पुलिस कोतवाली ले आई. जहां हुक्का बार और रेस्टोरेंट संचालकों का पुलिस एक्ट के तहत ₹5000 जुर्माना कर चालान किया गया.

वहीं, हुक्का बार और गिरीताल परिसर में बैठे मिले नाबालिगों के परिजनों को कोतवाली में बुलाकर सख्त हिदायत दी गई. जिसके बाद उन्हें उनके परिजनों के सुपुर्द किया गया. इस दौरान रामनगर रोड पर कुछ रेस्टोरेंट्स सड़क पर खड़े वाहनों में शराब पी रहे लोगों को चिकन-कबाब परोस रहे थे. जिस पर शराब पीने वालों और रेस्टोरेंट संचालकों का चालान किया गया. पुलिस की टीम ने 15 से 20 नाबालिग बच्चों को आवश्यक हिदायत देकर परिजनों के सुपुर्द किया गया. जबकि, 3 रेस्टोरेंट्स और शराब पीने वाले 6 लोगों का पुलिस एक्ट में चालान किया गया.