कैसा रहेगा आपका मंगलवार का दिन, जानिए राशि अनुसार

खबर शेयर करें -

मेष: नौकरी में विभाजन होगा। अपने काम को कम न समझें। आज व्यापार में संघर्ष होगा। स्वास्थ्य की कोई भी उपेक्षा परेशान कर रही है। लाल रंग शुभ होता है। गाय को गुड़ खिलाएं।

वृषभ – आज नौकरी में काम की अधिकता से मन परेशान है। पैसा आता है। हम किसी भी नई कार्य योजना का विस्तार करेंगे। नीला रंग अच्छा है। श्री विष्णु का नाम जपें।

मिथुन – विद्यार्थी सफल होंगे। बड़े भाई का सहयोग मिलता है। नीला रंग अच्छा है। मूंग द्वारा दान दिया गया। श्री सूक्तम् का पाठ करें।

कर्क- अपनी नौकरी को लेकर खुश रहें। बृहस्पति और चंद्रमा के गोचर के कारण आपको व्यापार में सफलता मिलेगी। पीला अच्छा है। कोई रुका हुआ निर्माण कार्य पूरा होगा। गेहूँ का दान करें

सिंह-सूर्य की प्रसिद्धि और भाग्य में वृद्धि होगी। अधिकांश कार्य कैंसर मित्र की सहायता से पूरे किए जाते हैं। हे भगवान! पीला अच्छा है। दाल का दान करें।

कन्या- आज नौकरी में खुशी है। खुशी है कि मित्रों और वरिष्ठों का सहयोग मिला। सास को लाभ होगा। श्री सूक्तम् का पाठ करें। नीला रंग अच्छा है।

तुला- आज जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें। व्यावसायिक विकास के लिए कनकदस्तोत्र पढ़ना एक अच्छा विचार है। नीला रंग अच्छा है। इससे आज छात्रों को फायदा होगा।

वृश्चिक: प्रबंधन क्षेत्र के लोग नौकरी बदलने का विचार बनाते हैं। धन प्राप्त कर आप प्रसन्न होंगे। लाल रंग शुभ होता है। अन्न का दान करें। अरण्यकंद का पाठ करें।

धनु- आज परिवार में किसी बात को लेकर तनाव से बचें। अपने आत्मविश्वास का निर्माण करें। सफेद अच्छा है। अन्न का दान करें। कहीं सावधान जाने का निश्चय करें।

मकर- आज राजनीति में शनि और चंद्रमा का परिवहन सफल है। व्यवसाय को एक नई सकारात्मक दिशा देता है। बीपी और शुगर की समस्या हो सकती है। नीला रंग अच्छा है।

कुंभ – आज घर का निर्माण कर सकते हैं। आर्थिक सुख लाभकारी है। नीला रंग अच्छा है। सुंदरकांड का पाठ करें। तिल का दान करें।

मीन- आज बृहस्पति और चंद्रमा हर कार्य में सफल होते हैं। टकराव से बचें। लाल रंग शुभ होता है। व्यापार में अच्छा लाभ है। श्री राम रक्षा स्तोत्रम पढ़ें।