गर्लफ्रेंड ने कॉल ब्लैकलिस्ट में डाला तो टावर पर चढ़ा बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड के वीडियो कॉल करने पर उतरा

खबर शेयर करें -

राजस्थान के भीलवाड़ा में एक अजीब मामला सामने आया है. प्रेमिका ने नंबर ब्लॉक कर दिया तो युवक गुस्से में मोबाइल टावर पर चढ़ गया. सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए. लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने वीडियो कॉल पर उसकी प्रेमिका से बात कराई, तब कहीं जाकर युवक टावर से नीचे उतरा. इसके बाद पुलिस ने युवक को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले स्थित बदनोर कस्बे का यह मामला है. युवक टेलीफोन टावर पर लगभग डेढ़ घंटे तक चढ़ा रहा. जैसे तैसे पुलिस ने उसे समझाकर नीचे उतारा और बाद में गिरफ्तार कर लिया. वहीं, युवती के पिता ने युवक पर बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया है.

बदनोर कस्बे के रहने वाले प्रकाश प्रजापति का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी बीच, किसी बात से नाराज होकर युवती ने प्रकाश का नंबर ब्लॉक कर बात करना बंद कर दिया. इस बात से नाराज होकर प्रकाश कस्बे में लगे टेलीफोन टावर पर चढ़ गया और युवती को सामने लाने की बात कहने लगा.

शांतिभंग के आरोप में अरेस्ट

इस दौरान टेलीफोन टावर के पास लोगों की भीड़ लग गई. सूचना पर तहसीलदार रामजी लाल जाटव, विकास अधिकारी बिहारी लाल शर्मा, सरपंच नरेंद्र सिंह राठौड़ और पुलिस के सहायक सब इंस्पेक्टर रामलाल मौके पर पहुंचे.

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने उसे काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना. इसके बाद पुलिस ने वीडियो कॉल पर उसकी प्रेमिका से बात कराई. इसके बाद युवक नीचे तो उतर गया. युवक जैसे ही टावर से उतरा तो शांतिभंग के आरोप में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.