जन्मदिन के अवसर पर मां-बाप केक के साथ कर रहे थे लाडले का इंतजार और सुबह मिली मौत की खबर,बी फार्मा के छात्र की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत

खबर शेयर करें -

राजू अनेजा, काशीपुर । जन्मदिन के मौके पर हाथों केक के लिए अपने लाडले पुत्र का रात भर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं मां-बाप को अगली सुबह जब उसकी मौत की खबर मिली तो पति पत्नी पुत्र वियोग में गश खाकर गिर पड़े।
मृतक देहरादून के एक मेडिकल कॉलेज में पढ़ता था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों को रो रोकर बुरा हाल है।

मिली जानकारी के अनुसार मोहल्ला कविनगर निवासी निवासी कुशाग्र चौहान (19) पुत्र जितेन्द्र चौहान देहरादून स्थित डीआरडी कॉलेज से बीफार्मा की पढ़ाई कर रहा था । जितेंद्र चौहान मूल रूप से ठाकुरद्वारा तहसील के गांव माधो वाला के निवासी हैं। कुशाग्र का मंगलवार को जन्मदिन था । जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाने को सोमवार को देहरादून से घर आया था । मंगलवार को बेटे का जन्मदिन मनाने को परिवार में खुशी का माहौल था। केक भी लाकर घर रख लिया गया था ।


परिजनों द्वारा बताया गया कि शाम को केक काटने कि तैयारियां चल रही थी, कि शाम करीब शाम 6:30 बजे कुशाग्र स्कूटी लेकर कहीं चला गया। परिजनों ने सोचा कि वह कहीं अपने किसी दोस्त के पास गया होगा। देर रात तक कुशाग्र जब घर वापस नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता सताने लगी, ओर तलाश शुरू कर दी ।

आज सुबह आइटीआइ पुलिस को खड़कपुर देवीपुरा स्थित रेलवे फाटक पर रेल पटरी पर ट्रेन से कटा शव मिला ओर कुछ दूरी पर खड़ी स्कूटी मिली, जिसकी शिनाख्त कविनगर निवासी कुशाग्र के रुप में हुई। इसकी सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक दो बहनों में इकलौता भाई था । एक बहन की शादी हो चुकी है तथा एक बहन नोएडा स्थित एक कंपनी में नौकरी कर रही है । पिता आइजीएल कंपनी में नौकरी करते हैं।