नंबर आने पर बाल न काटने से एक नाराज युवक ने दुकान में चलाई गोलियां

खबर शेयर करें -

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में नंबर आने पर बाल न काटने से एक नाराज युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सैलून पर दनादन गोलियां दाग दी. गनीमत यह रही कि गोली लगने से कोई जख्मी नहीं हुआ. पीड़ित सैलून मालिक मोहम्मद जुनैद की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपितों की पहचान अब्दुल्लाह (22) अमानत उर्फ यासीन (22) के रूप में हुई है.

पुलिस ने आरोपितों के पास से एक तमंचा, कारतूस, तीन कारतूस और वारदात में इस्तेमाल एक बाइक बरामद की है. वारदात में इस्तेमाल बाइक आरोपित अब्दुल्लाह ने अपने दोस्त सुल्तान से ली हुई थी जो उसके पिता अंसार के नाम पर है. पुलिस को मामले में अब्दुल्लाह के दूसरे साथी जैद की तलाश है. उसकी तलाश में सीलमपुर थाना पुलिस छापेमारी कर रही है.

उत्तर-पूर्वी जिले के डीसीपी संजय कुमार सेन ने गुरुवार को बताया कि पांच दिसंबर को गौतमपुरी गली नंबर-10 में एक सैलून के बाहर गोली चलने की घटना हुई थी. बाइक सवार तीन लड़कों ने सैलून पर गोलियां चलाई थीं.

एक गोली सैलून की दीवार पर लगी जबकि दूसरी बालकनी पर लगी. वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए. खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से दो खोखे और एक चाकू का कवर बरामद किया. क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए.