पत्नी को दिखाता है गंदी फिल्म फिर ढहाता है जुल्म, सास बोली- यह सब तो सामान्य है, कराई शिकायत दर्ज

खबर शेयर करें -

अलीगढ़ के क्वार्सी थाना इलाके के नगला पटवारी में एक महिला ने अपने पति पर सनसनी आरोप लगाए हैं।

पत्नी का आरोप है कि उसका पति आसिफ उसे गंदी (पॉर्न) फिल्म दिखाकर उस के साथ गलत व्यवहार करता है। वो अक्सर ऐसा करके मेरे साथ संबंध बनाता है। विरोध करने पर मेरे साथ मारपीट करता है।

 

पीड़िता महिला ने बुधवार को एसएसपी दफ्तर पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता से जब पूछा गया कि उसे क्या आश्वासन मिली है तो इस पर उसने बताया कि उससे शिकायती पत्र ले लिया गया है और उच्चाधिकारियों ने न्याय का दिया आश्वासन है। बता दें महिला ने इस पूरे मामले में पहली बार सीधे एसएसपी से ही शिकायत की है।

महिला ने बताया कि जब उसने आसिफ की हैवानियत के बारे में अपनी सास को बताया तो उसने मेरे देवर के साथ मिलकर मुझे मारा पीटा और कहा कि यब तो सामान्य है, जैसा मेरा बेटा कहता है तू वैसा करती रह।

महिला ने बताया कि उसके शादी आसिफ से इसी साल जुलाई में हुई थी। पहले तो वो पति के जुल्मों को सहती रही लेकिन जब वो नहीं सुधरा तो मैं मां के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची और इसकी शिकायत दर्ज कराई।

एसएसपी कार्यालय से बाहर आने के बाद पीड़िता ने रोते हुए मीडिया कर्मियों से मदद करने की गुहार लगाई। महिला बार बार कहती रही प्लीज कोई मेरी मदद करो। फिलहाल आरोपी आसिफ को पुलिस ने हिरासत में नहीं लिया है और न ही उससे पूछताछ के लिए बुलाया गया है।