मरने जा रही हूं बैग में पैसा रखा है, पति के लिए वॉइस मैसेज छोड़कर महिला ने पांच साल की बच्ची के साथ की आत्महत्या

खबर शेयर करें -

उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद के गौरी बाजार थाना क्षेत्र के देवतहा गांव में उस समय कोहराम मच गया जब गांव के तालाब से एक महिला और उसकी पांच साल की बच्ची का शव निकाला गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आपको बता दें कि देवतहा गांव के रहने वाले रामू सिंह की शादी 2009 में कुशीनगर जनपद के कसया के रहने वाली सीमा से हुई थी. बताया जा रहा है कि सीमा का अक्सर परिवार में विवाद होता रहता था. विगत 16 नवंबर को सीमा के हाथ से एक दवा की शीशी गिर गई थी उसके बाद घर में जबरदस्त विवाद हुआ था. उसके बाद सीमा घर से नाराज होकर निकल गई. परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस जांच करने घर पहुंची तो मृतका के मोबाइल से कॉल रिकॉर्डिंग पाई है. जिसमें मृतका ने अपनी रिकॉर्डिंग की थी कि मैं गांव के तालाब में मरने जा रही हूं. मृतका के अनुसार, पैसा बैग में है मेरा अंतिम संस्कार कर देना. इसके बाद पुलिस तालाब पर पहुंची और मां बेटी के शव को बरामद किया. इस बाबत पुलिस अधीक्षक ने कहा की वायस रिकार्डिंग के आधार पर प्रथमा दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है .पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे विधिक कार्यवाही की जाएगी.

इसी बीच मृतका के मायके से पिता और भाई भी मौके पर पहुंचें. मृतका के चेहरे पर चोट के निशान देखते के बाद उन्होंने शंका जताई है कि महिला की हत्या कर उसके शव को तालाब में फेंका गया है. परिजनों की अपील पर पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.