यहां फ्री में देखें भारत-पाकिस्तान का मैच, बिना सब्सक्रिप्शन के देख सकते हैं महामुकाबला

खबर शेयर करें -

टी20 वर्ल्ड कप का महा मुकाबला आज भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा. दुनिया भर के क्रिकेट फैंस को इस मुकाबला का इंतजार रहता है.

एक ऐसा भी तरीका है, जिसके जरिए आपको किसी ओटीटी ऐप का सब्सक्रिप्शन भी नहीं लेना पड़ेगा और भारत-पाकिस्तान का मैच भी आसानी से देख लेंगे. आइए हम आपको उस तरीके के बारे में बताते हैं.

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले का लाइव स्ट्रीमिंग डिजनी+ हॉटस्टार (Disney+Hotstar), सोनी लिव और जियो टीवी  मोबाइल ऐप पर भी पर भी देख सकते हैं.

कब और कहां खेला जाएगा मुकाबला?

भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाने वाला मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) में खेला जाएगा.

फ्री में कहा देखें लाइव टेलीकास्ट?

भारत और पाकिस्तान के मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट डीडी स्पोर्ट्स (DD Sports) पर किया जाएगा. ऐसे में आप यहां फ्री में मुकाबला का आनंद ले सकते हैं.

जियो यूजर्स के लिए 

अगर आप जियो यूजर्स हैं तो My Jio App को डाउनलोड करके उसके लाइव टीवी चैनल पर स्टार स्पोर्ट 1 या 3 पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग मुफ्त में देख सकते हैं.

एयरटेल यूजर्स के लिए 

अगर आप एयरटेल के कस्टमर हैं तो आपको Airtel Xtream App को डाउनलोड करके उसके लाइव टीवी चैनल पर स्टार स्पोर्ट 1 या 3 पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग मुफ्त में देख सकते हैं.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार

इस मैच को देखने का एक विकल्प तो यही है कि आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लेकर मैच देख सकते हैं.