लालकुआं रेलवे स्टेशन पर सीबीआई की सात सदस्यीय टीम के छापे से मचा हड़कंप

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी: नैनीताल जिले के लालकुआं रेलवे स्टेशन पर आज 8 दिसंबर को उस समय हड़कंप मच गई, जब वहां अचानक सीबीआई की सात सदस्यीय टीम ने छापा मारा. टीम रेलवे स्टेशन के कमर्शियल विभाग में जांच पड़ताल की और कमर्शियल सुपरवाइजर सहित कार्यालय में तैनात कई कर्मचारियों से पूछताछ भी.

सीबीआई की सात सदस्य टीम दिल्ली और देहरादून से पहुंची थी. सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार लालकुआं रेलवे स्टेशन पर व्यवसायियों के उतरने वाले माल को लेकर सीबीआई टीम को शिकायत की गई थी. माना जा रहा है कि इसी को लेकर सीबीआई की टीम ने कमर्शियल कार्यालय से संबंधित लेकर वहां पर तैनात अधिकारी और कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है.

उधर सीबीआई के छापे लालकुआं रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मचा हुआ है. रेलवे के अधिकारियों ने मामले की सूचना मंडल प्रशासन को भी दे दी है. उधर मंडल रेल प्रबंधक के जनसंपर्क अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि सीबीआई के छापे की जानकारी तो मिली है, लेकिन वास्तविक स्थिति के बारे में सीबीआई टीम ही बता सकती है. फिलहाल अभी भी कमर्शियल विभाग में सीबीआई की टीम जांच पड़ताल में जुटी हुई है. सीबीआई के अधिकारी पूरे मामले में जांच के बाद देर शाम तक कुछ बात करने को कह रहे हैं.