हल्द्वानी: सिंधी चौराहे पर स्थित पान दुकान में लगी आग में लाखों का सामान जलकर हुआ खाक,भीषण अग्निकांड में तब्दील होते होते बचा वरना आसपास की दुकानें आ जाती अग्निकांड की चपेट में

Haldwani: A fire broke out in a paan shop located at Sindhi Crossroads, goods worth lakhs were burnt to ashes, turning into a fierce fire, otherwise the nearby shops would have come in the grip of fire.

खबर शेयर करें -

राजू अनेजा,हल्द्वानी। हल्द्वानी के सिंधी चौराहे पर सिंधी स्वीट्स के बगल में पान भंडार में बीती देर रात लगी भीषण आग में लाखो रुपए का समान जलकर स्वाहा हो गया, आग लगते ही आसपास में हड़कंप मच गया चौराहे पर अफरातफरी का माहौल बन गया सूचना मिलने पर अग्निशमन की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंच आग काबू पा लिया गनीमत रही कि आग आसपास की दुकानों तक नहीं पहुंची नहीं तो बड़ा नुकसान हो सकता था।

मौके पर पहुंच दुकान स्वामी ने बताया कि आग से लाखों रुपए का सामान का नुकसान हुआ है घटना का कारण अभी अज्ञात होना बताया जा रहा है प्रथम दृष्टया शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि देर रात सिंधी स्वीट चौराहे पर पान की दुकान में आग लग गई आग इतनी विकराल थी कि आसपास के लोगों ने आग को बुझाने की प्रयास किया लेकिन आग फैलता गया गनीमत रहेगी पान के दुकान से लगे बड़े-बड़े रेस्टोरेंट और होटल थे अगर आग होटल और रेस्टोरेंट्स तक फैल जाता तो बड़ा जानमाल का नुकसान हो सकता था।घटना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।आग के चलते भारी नुकसान हुआ है समय रहते अग्निशमन की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई जिससे आग पर तुरंत काबू पा लिया गया।