हैवानियत की हद : मामूली सी कहासुनी पर पड़ोसी दुकानदार ने युवक पर धारदार हथियार से किया जानलेवा हमला

खबर शेयर करें -

राजू अनेजा, काशीपुर। काशीपुर के प्रिया मॉल में स्थित रेडीमेड कपड़ों का काम कर रहे युवक पर उसके पड़ोसी दुकानदार ने मामूली सी कहासुनी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर बुरी तरह लहूलुहान कर दिया।

आसपास के दुकानदारों ने किसी तरह से बमुश्किल घायल युवक को उसके चंगुल से छुड़ाकर अस्पताल भर्ती कराया वही पड़ोसी के द्वारा युवक पर जानलेवा हमले की खबर सुन परिजनों ने कटोरा ताल चौकी में तहरीर देकर अपनी जान माल की सुरक्षा के साथ ही आरोपी पर कड़ी कार्यवाही की मांग की है।


बाजपुर रोड पर स्थित प्रिया मॉल मैं अपनी रेडीमेड कपड़ों की दुकान चला रहे जगदीश कुकरेजा ने कटोरा ताल पुलिस चौकी में तहरीर देते हुए बताया कि वह विगत कई वर्षों से मॉल में अपनी रेडीमेड कपड़ों की दुकान चलाता है परंतु उसके बराबर में ही रेडीमेड कपड़ों का कार्य करने वाला रवि कुकरेजा उर्फ टोनी मुझसे व मेरे पुत्र जतिन कुकरेजा से काफी दिन से रंजीश रखता है तथा आए दिन किसी न किसी बात पर मुझको व मेरे पुत्र से विवाद कर जान से मारने की धमकी देता आ रहा है मंगलवार को जब वह किसी कार्य से बैंक गए हुए थे और मेरा पुत्र अपनी दुकानदारी पर व्यस्त था तो अचानक पड़ोसी दुकानदार रवि कुकरेजा उर्फ टोनी उसकी दुकान पर आकर गाली गलोच करते हुए धमकाने लगा कि तुम लोग यहां से दुकान बंद करके कहीं और चले जाओ नहीं तो तुम्हारे लिए भविष्य में अच्छा नहीं होगा ।

इतना सुनते ही उनके पुत्र जतिन कुकरेजा ने उन्हें अपनी दुकान से बाहर जाने को कहा तो गुस्से में आगबबूला पड़ोसी टोनी कुकरेजा धारदार हथियार से लगातार वार करते हुए जतिन कुकरेजा पर बहशी दरिंदे की तरह टूट पड़ा और उसकी गर्दन व चेहरे को बुरी तरह लहूलुहान कर दिया शोर-शराबा सुनकर आसपास के दुकानदार बीच-बचाव को आए तो आरोपी ने उन पर भी हमला कर उन्हें घायल कर दिया किसी तरह से आस पड़ोसी दुकानदारों ने आरोपी पड़ोसी के चंगुल से जतिन को छुड़वा कर घायल अवस्था में एल डी भट्ट चिकित्सालय में भर्ती कराया ।

बहशी पड़ोसी द्वारा जतिन पर धारदार हथियार से हुए हमले के दोरान उसकी गर्दन, नाक एवं सर बुरी तरह से जख्मी हो गए वही बीच बचाव कर रहे आसपास के दुकानदार भी जख्मी हो गए।
मौके पर पहुंचे घायल के पिता जगदीश कुकरेजा ने कटोरा ताल चौकी पर तहरीर देते हुए आरोपी से अपने परिवार एवं अपने पुत्र की जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए आरोपी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इधर पुलिस ने सी सी टी वी कैमरे की मदद से पूरे मामले की जांच कर अग्रिम कार्यवाही शुरु कर दी है।