हल्दूचौड़ में 365 व्यापारी करेंगे चार प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला, कल होंगे देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल के चुनाव

खबर शेयर करें -


हल्दूचौड़। यहां देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल के पहली बार होने वाले चुनाव की तैयारी पूरी कर ली गई है कल पंचायत घर डूंगरपुर में सुबह 9:00 बजे से 3:00 बजे तक वोट डाले जाएंगे।

4:00 बजे से मतगणना होगी और उसी दिन चुनाव परिणाम की घोषणा कर दी जाएगी फिलहाल चार पदों पर चुनाव होना है जबकि चार पदों पर निर्विरोध रूप से चार पदाधिकारी चुन लिए गए हैं।

उल्लेखनीय है कि अध्यक्ष पद पर खीम सिंह बिष्ट कोषाध्यक्ष के लिए एडवोकेट हरमोहन बिष्ट मीडिया प्रभारी पद पर संतोष भट्ट तथा उप सचिव पद पर विनीत दुम्का निर्विरोध चुन लिए गए हैं लिहाजा अब चार पदों के लिए उपाध्यक्ष महामंत्री सचिव तथा संगठन मंत्री के पद पर वोट डाले जाएंगे चुनाव अधिकारी अतुल गुप्ता के मुताबिक 365 सदस्य कल अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे उन्होंने बताया कि उपाध्यक्ष पद पर उर्वादत्त भट्ट तथा रोहित जोशी मैदान में है जबकि महामंत्री पद पर जीवन पांडे तथा चंदन सिंह कुटोला के बीच मुकाबला होगा सचिव पद पर राजेश कुमार व मनोज कांडपाल के बीच आमने-सामने की टक्कर होगी जबकि संगठन मंत्री के पद पर राकेश सिंह धपोला तथा प्रवीण शर्मा सीधे मुकाबले में है।

देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल हल्दूचौड़ में पहली बार हो रहे चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार भी काफी शबाब पर दिखाई दिया यहां वरिष्ठ पत्रकार उर्वा दत्त भट्ट जहाज पर सवार होकर ताबड़तोड़ प्रचार में जुटे हैं उनको सीधी टक्कर देने के लिए रोहित जोशी कार पर सवार है इधर देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश संस्थापक अध्यक्ष हुकम सिंह कुंवर ने बताया कि चुनाव को निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढंग से करने की समस्त तैयारी पूरी कर ली गई है। आवश्यकता पड़ने पर पुलिस एवं प्रशासन का भी सहयोग लिया जाएगा