शादी से पहले दुल्हन के 3 जवान भाइयों की हादसे में दर्दनाक मौत, फट गया कलेजा

खबर शेयर करें -

राजस्थान के सीकर जिले से बड़ी और बुरी खबर सामने आई है. यहां के लोसल थाना इलाके में शनिवार देर रात को हुए भीषण सड़क हादसे में तीन जवान भाइयों की मौत हो गई. ये तीनों भाई अपनी बहन की शादी की तैयारियों में व्यस्त थे.

शादी के घर में तीन जवान बेटों की मौत हो जाने से वहां हाहाकार मच गया. हादसे में मारे गए युवकों में एक दुल्हन का सगा भाई और दो ममेरे तथा बुआ के लड़के थे. दुल्हन का और चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल है. उसका इलाज चल रहा है. यह शादी रविवार यानी आज की ही होनी थी.

लोसल पुलिस के अनुसार हादसा शनिवार आधी रात को करीब ढाई बजे हुआ. वहां एक कार में सवार होकर चार युवक किसी काम से जा रहे थे. इसी दौरान उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे बड़े पोल में जा घुसी. हादसा इतना भयानक था कि कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और चौथा गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे की सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस और लोग मौके पर पहुंचे तथा मृतकों व घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया.

वहां डॉक्टर्स ने तीन युवकों को मृत घोषित कर दिया और चौथे की गंभीर हालत को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार देकर सीकर कल्याण अस्पताल रेफर कर दिया गया. हादसे में मौत के शिकार हुए युवकों में शीशराम ओला (20), धर्मेंद्र जाट (19) और लोकेश जाट (20) शामिल हैं. इनमें शीशराम दुल्हन का सगा भाई बताया जा रहा है। शेष दोनों दुल्हन के ममेरे और बुआ लड़के थे. जबकि दुल्हन का एक अन्य चचेरा भाई सुनील जाट (15) गंभीर रूप से घायल है. उसका सीकर के कल्याण अस्पताल में इलाज चल रहा है.

हादसे में कार पूरी तरह से कबाड़ में तब्दील हो गई. हादसे की सूचना जैसे की युवकों के घर पर पहुंची तो वहां से कोहराम मच गया. मंगल गीतों की जगह वहां से चित्कारे उठने लगी. हादसे की सूचना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण दुल्हन के घर की तरफ दौड़ पड़े और बदहवास हो रहे परिजनों को संभाला. किसी के कुछ समझ नहीं आ रहा था कि कैसे युवकों के परिजनों को ढांढस बंधाया जाए.