Dial 112 : हैलो! सर मेरी गर्लफ्रेंड को कमरे में बंद कर लिया है, अब वे लोग उसके साथ… जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उड़ गए होश

खबर शेयर करें -

सिंधौली : कमरे में बंधक बनाई गई युवती को छुड़ाने पहुंचे डायल 112 के सिपाही की युवती के पिता ने डंडे से पिटाई कर दी। पुलिसकर्मियों ने आरोपित को पकड़ लिया। उसके विरूद्ध जानलेवा हमले की प्राथमिकी पंजीकृत कराई गई।

सिंधौली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती का गांव के ही युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शनिवार रात युवती अपने प्रेमी के घर चली गई। उसके स्वजन को जब इसकी जानकारी हुई तो विवाद होने लगा। युवती जब घर पहुंची तो उसके पिता ने एक कमरे में बंद कर दिया। रविवार सुबह वह पशुओं को चराने खेत पर चला गया। इसी बीच युवती के प्रेमी ने डायल 112 पर सूचना दे दी कि वह दोनों बालिग है और शादी करना चाह रहे है।

पुलिसकर्मियों पर किया पिता ने हमला

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती को कमरे से बाहर निकाला। सिपाही अनुज सागर जब मोबाइल में उसके बयान रिकार्ड करने लगी तो इसी बीच उसका पिता पशु लेकर वापस घर आ गया। उसने अनुज के सिर पर डंडे से प्रहार कर दिया जिससे वह घायल हो गए।

साथी पुलिसकर्मियों ने थाने पर संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन सीयूजी नंबर नहीं लगा। ऐसे में डायल 112 पर काल कर दूसरी टीम को भी मौके पर बुला लिया। इसके बाद आरोपित को पकड़कर थाने ले गई। अनुज की तहरीर पर जानलेवा हमले की प्राथमिकी पंजीकृत कराई गई। प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र गुप्ता ने बताया कि घायल सिपाही का उपचार करवा दिया गया है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।