ठंड लग रही थी इसलिए बाइक में आग लगाई, पड़ोसी गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

दिल्ली के प्रहलादपुर इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक शख्स ने पड़ोसी की बाइक में आग लगा दी. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और कुछ ही घंटों में आरोपी को पकड़ लिया.

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे ठंड लग रही थी. इसलिए बाइक में आग लगाई. आरोपी की यह हरकत पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी आग लगाते हुए जलती बाइक के बगल में खड़ा है.

युवक ने पड़ोसी की बाइक में लगाई आग

दिल्ली पुलिस के मुताबिक 25 जनवरी तड़के करीब साढ़े चार बजे कंट्रोल रूम में कॉल मिली. जिसमें युवक ने कहा कि किसी ने उसकी बाइक में आग लगा दी है और आग को बुझाने में उसके भाई का हाथ भी जल गया.

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने देखा कि पीड़ित ने रविंद्र कुमार ने बताया कि उसने 24 जनवरी की रात अपने घर के बाहर बाइक खड़ी की थी. 25 जनवरी की सुबह तकरीबन 4 बजे पड़ोसी ने दरवाजा खटखटाया और बताया कि किसी ने उनकी बाइक में आग लगा दी है.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इसके बाद पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पता चला कि पास के ही गली में रहने वाले एक युवक ने आग लगाई है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच की. बताया जा रहा है कि आरोपी ने शराब के नशे में इस हरकत को अंजाम दिया था.